लोहता: मदरसा फैजुलउलूम के मैनेजर साहब, क्या सिर्फ सरकारी मलाई खायेगे, मदरसे के छात्रो को सुविधाए कहा से मिलेगी ? मदरसे के पानी की टंकी में मरी पड़ी थी बिल्ली, कई दिन से उसी पानी का सेवन कर रहे थे छात्र

मो0 सलीम

वाराणसी: सरकार मदरसों को सुविधाए उपलब्ध करवाती है कि ताकि छात्रो को वह सुविधाए मिल सके। मगर दूसरी तरफ है कि मदरसों के प्रबंधको की लापरवाही अक्सर सामने आती है। ऐसा ही एक मामला लोहता स्थिति मार्स फैजुलउलूम का सामने आया है जहा बच्चो के पीने के पानी की टंकी में एक बिल्ली कई दिनों से मरी पड़ी थी और इसकी जानकारी प्रबंध समिति तक को नही थी।

हुआ कुछ इस तरह से कि लोहता स्थिति मदरसा फैजुलउलूम के बच्चो ने कई दिनों से शिकायत करना शुरू किया कि पीने का पानी जिससे वह वजू भी करते है में बदबू रह रही है। कई दिनो से बच्चो के शिकायत मिलने के बावजूद भी शिक्षको और प्रबंध समिति को इसका होश नही आया कि वह कारण का पता कर ले। आज आखिर बच्चो के सब्र का बाँध टूट गया और सुबह उन्होंने हंगामा किया।

छात्रों ने बताया कि हंगामे के बाद नींद से जागा प्रबंध तंत्र आनन फानन में पानी की टंकी चेक करवाता है तो मालूम पड़ता है कि टंकी में एक बिल्ली मरी पड़ी हुई है। बिल्ली को देख कर लग रहा था कि बिल्ली कई दिनों से इसी में मरी हुई पड़ी है। बात बढ़ते देख टंकी की सफाई करवाई गई है। मगर सवाल ये है कि प्रबंधक महोदय सरकारी समस्त सुविधाए लेंगे तो काम कौन करेगा?

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *