पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के हेलीकाफ्टर की इमरजेंसी लैंडिंग में लगी सीएम को चोट

ईदुल अमीन

डेस्क: उत्तर बंगाल में आज मंगलवार दोपहर को हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पैर और कमर में चोट आई है। कोलकाता लौटते ही उनको एयरपोर्ट से सीधे सरकारी एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया है। वहां उनके स्वास्थ्य की जांच की जा रही है। मिल रही जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य सचिव नारायण स्वरूप निगम और विधानसभा अध्यक्ष विमान बोस समेत तृणमूल कांग्रेस के कई मंत्री और नेता अस्पताल पहुंच गए हैं।

हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग की सूचना मिलने के बाद राज्यपाल सी0वी0 आनंद बोस ने भी ममता को फोन कर उनका कुशलक्षेम पूछा था। एक सरकारी अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री के लिए एयरपोर्ट पर ही एंबुलेंस तैयार रखी गई थी। लेकिन वे कार से ही अस्पताल के लिए रवाना हुई। अस्पताल पहुंचने के बाद उनके लिए व्हीलचेयर ले आया गया, लेकिन इस पर बैठने की बजाय ममता कुछ लंगड़ाते हुए अस्पताल के भीतर गई। इससे लग रहा है कि उनको चलने में दिक्कत हो रही है। अस्पताल में मुख्यमंत्री के लिए पहले से ही एक विशेष वार्ड तैयार रखा गया था। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि ममता बनर्जी के स्वास्थ्य की जांच की जा रही है। विशेषज्ञ चिकित्सकों की एक टीम उनकी जांच कर रही है।

आज दोपहर को जलपाईगुड़ी जिले के मालबाजार में एक चुनावी सभा के बाद हेलीकॉप्टर से लौटते समय ममता बनर्जी को बागडोगरा एयरपोर्ट ले जा रहा हेलीकॉप्टर अचानक खराब मौसम में फंस गया था। पायलट ने सूझ-बूझ का परिचय देते हुए कुछ देर बाद सिलीगुड़ी से सटे वायुसेना के सेवक एअरबस पर उसकी इमरजेंसी लैंडिंग की थी। अधिकारियों का कहना है कि लैंडिंग के वक्त ही उनके पैर और कमर में चोट लगी है। वहां से बाद में ममता सड़क मार्ग से एयरपोर्ट पहुंची और वहां से शाम चार बजे के बाद कोलकाता लौटी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *