मध्य प्रदेश में भाजपा को एक और तगड़ा झटका, दिग्गज भाजपा नेता पूर्व विधायक गिरजाशंकर शर्मा ने ‘कमल’ छोड़ थाम लिया ‘हाथ’ का साथ

तारिक खान

डेस्क: मध्य प्रदेश में भाजपा को झटके लगने का क्रम जारी है। इस बार भाजपा को एक बड़ा झटका तब लगा है जब पूर्व विधायक और मध्य प्रदेश भाजपा के दिग्गज नेता गिरजाशंकर शर्मा ने भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा देकर कांगेस की सदस्यता ग्रहण कर लिया है। गिरजाशंकर शर्मा ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के नौ दिन बाद आज रविवार को कांग्रेस ज्वाइन किया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इसी गिरजाशंकर वर्मा के साथ टीकमगढ़ जिला पंचायत उपाध्यक्ष भक्ति तिवारी भी कांग्रेस में शामिल हो गईं। पूर्व विधायक शर्मा ने रविवार सुबह नर्मदापुरम में मां नर्मदा का पूजन किया। इसके बाद वे करीब 11:30 बजे अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय भोपाल पहुंचे। उनके साथ भाजपा के कुछ पदाधिकारी, वर्तमान पार्षद, पूर्व पार्षद, जिला पंचायत, जनपद पंचायत सदस्य भी साथ रहे। प्रदेश कांग्रेस पार्टी द्वारा ट्वीट के माध्यम से जानकारी देते हुए देते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व से प्रभावित होकर भाजपा के पूर्व विधायक गिरजाशंकर शर्मा एवं टीकमगढ़ जिले के भक्ति तिवारी ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद गिरजाशंकर शर्मा ने कहा कि कई वर्षों तक उन्होंने भाजपा के लिए काम किया। वहां जब दरी बिछाने और मंच बनाने वाले नहीं होते थे। तब से मैं भाजपा में काम कर रहा हूं। पिछले 10 साल में मैंने बहुत कोशिश की कि भाजपा गरीबों के हितों का ध्यान रखे। कार्यकर्ताओं का ध्यान रखें, लेकिन भाजपा ने लोकतंत्र छोड़ दिया है। जी हजूरियों की कीमत है, हमने कांग्रेस के जिले के नेताओं से बात करने के बाद कमलनाथ, सुरेश पचौरी और दिग्विजय सिंह से बात की।

उन्होंने कहा कि मैंने उनसे अनुरोध किया कि मैं लगातार राजनीति में काम करने वाला कार्यकर्ता रहा हूं। मैं चाहता हूं कि भाजपा की जन विरोधी नीतियों को रोका जाए। मैं कोशिश करना चाहता हूं। इस बार प्रदेश में भाजपा की सरकार न बन पाए। नर्मदापुरम जिले में पिछले 15 साल से लगातार भाजपा चुनाव जीत रही है, लेकिन अब हम इस बार पांसा पलट देंगे। मुझे कांग्रेस पार्टी जो जिम्मेदारी देगी, उसका निर्वहन करूंगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *