शुभमन गिल की नई पारी का ऐलान, पंड्या की जगह बने गुजरात टाइटन्स के कप्तान

मो0 शरीफ

डेस्क: गुजरात टाइटन्स के अब तक कप्तान रहे हार्दिक पंड्या अब फिर से मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे। ऐसे में लोगों के ज़ेहन में एक सवाल आया कि अब गुजरात टाइटन्स की कप्तानी कौन करेगा। लेकिन गुजरात टाइटन्स ने यह धुंध जल्द ही साफ करते हुए सोमवार को एलान किया है कि टीम इंडिया के नए स्टार शुभमन गिल उसकी टीम के नए कप्तान होंगे।

गुजरात टाइटन्स ने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ के अपने हैंडल से किए एक पोस्ट में शुभमन गिल को बधाई देते हुए लिखा, ”इस नई पारी में सबसे बेहतर बनने के लिए आपको बधाई।” उन्होंने लिखा, ”कैप्टन गिल रिपोर्टिंग! कैप्टन शुभमन गिल अगले सीज़न में टाइटन्स का धैर्य और उत्साह से नेतृत्व करने को तैयार हैं।”

इससे पहले रविवार को आईपीएल की सभी 10 टीमों ने ‘रिटेन’ किए गए और ‘रिलीज़’ किए गए खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी। लेकिन सबसे मज़ेदार घटनाक्रम हार्दिक पंड्या को लेकर देखने को मिला। गुजरात टाइटन्स ने पहले एलान किया कि पंड्या इस सीज़न में भी उसके लिए खेलेंगे।

हालांकि जाने माने कमेंटेटर हर्ष भोगले ने एक ट्वीट में पहले ही कह दिया था कि आईपीएल की नीलामी के एक हफ़्ते पहले तक इन दोनों टीमों के बीच बहुत कुछ होगा, जब तक कि खिलाड़ियों के फेरबदल का विंडो खुला रहेगा। और हुआ भी यही, जब कुछ घंटे बाद ख़बर आई कि हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियन्स ने एक बार फिर अपने लिए खेलने का समझौता कर लिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *