यूपी में  6 IAS और 15 IPS अफसरों के हुए तबादले, देखें लिस्ट

ए0 जावेद

डेस्क: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है। बुधवार देर रात को 6 IAS और 15 IPS अधिकारियों के तबादलों की लिस्ट जारी की गई है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा विजय किरन आनंद को कुंभ मेले की जिम्मेदारी दी गई है। जबकि महानिरीक्षक निबंधन कंचन वर्मा को उनके स्थान पर महानिदेशक स्कूल शिक्षा का जिम्मा सौंपा गया है।

वहीं योगी सरकार ने राज्य के 15 आईपीएस अधिकारियों के भी तबादले किए हैं। एक DIG रेंज और 3 एसपी बदले गए हैं। देर रात जारी की गई लिस्ट के मुताबिक IPS के0 सत्यनारायण को एडीजी सीबीसीआईडी बनाया गया है जबकि आईपीएस पवन कुमार को अपर पुलिस आयुक्त प्रयागराज बनाया गया है।

वहीं आईपीएस अधिकारी अरविंद मिश्रा को एसपी पावर कॉरपोरेशन लखनऊ की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वह वर्तमान में एसपी क्षेत्रीय अभिसूचना के पद पर कानपुर में तैनात थे। उधर, आईपीएस शैलेंद्र राय को पुलिस अधीक्षक (SP) पीटीएस के पद पर मेरठ भेजा गया है। वह वर्तमान में आजमगढ़ में एसपी क्षेत्रीय अभिसूचना के पद पर तैनात थे।

योगी सरकार ने आईपीएस चंद्र प्रकाश शुक्ला को एसपी इंटेलिजेंस आजमगढ़ भेजा है। जबकि विपिन कुमार मिश्रा की तैनाती वाराणसी में डीआईजी पीएसी के पद पर की गई है। उधर, आईपीएस भारती सिंह को डीआईजी पीटीएस मेरठ भेजा गया है। अजय कुमार सिंह को डीआईजी चित्रकूट धाम रेंज भेजा है।

Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *