गाज़ियाबाद: श्याम ने चुन्नी से घोट दिया अपनी पत्नी का गला, फिर लाश का सर गोद में रख लिया सेल्फी, रिश्तदारो को सेल्फी भेज खुद किया आत्महत्या

सरताज अहमद

डेस्क: सात जन्मो के लिए बंधे बंधन को कैसे कोई इस तरीके से तोड़ सकता है कि अपनी उस अर्धांगनी का ही क़त्ल कर दे जो उसके लिए अपना परिवार छोड़ कर उसके जीवन का हिस्सा बन जाती है। मगर घटनाएं ऐसी कई सामने आती रही है, जिसमे इस प्रकार के मामले हुवे है। ऐसा ही एक मामला गाज़ियाबाद के अंकुर विहार का सामने आया है। जहा पति ने अपनी पत्नी का कत्ल कर खुद आत्महत्या कर लिया।

गजियाबाद के अंकुर विहार में श्याम अपनी पत्नी प्रिया के साथ रहता था। श्याम गोस्ववी एटा का रहने वाला था और पत्नी सहित गाज़ियाबाद के अंकुर विहार में रहकर एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। वही प्रिय नोयडा में जॉब करती थी। श्याम को अपनी पत्नी प्रिया का नौकरी करना पसंद नही था। जिसको लेकर दोनों के बीच अक्सर तनाव रहने लगा था।

जिसके बाद घटना का खुलासा कुछ इस तरह हुआ कि श्याम ने अपने मोबाइल से रिश्तेदारों को एक तस्वीर भेजी, जिसमें उसकी पत्नी प्रिया का शव उसकी गोद में था। ये मैसेज और फोटो देखकर श्याम का छोटा भाई प्रवीन घबरा कर उसके घर पहुंचा तो देखा घर का दरवाजा अंदर से बंद था। जिसके बाद प्रवीन ने पुलिस को खबर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो अंदर बेड पर श्याम की पत्नी की लाश पड़ी थी जबकि श्याम की लाश पंखे में फंदे से लटक रही थी।  पुलिस को श्याम के मोबाइल से वो फोटो भी मिली जो उसने परिजनों को भेजी थी। पुलिस के मुताबिक पति पत्नी की आपस में विवाद चल रहा था। पुलिस टीम ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *