ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते बिहार की 2 बच्चो की माँ को यूपी के युवक से हुआ इश्क, भाग आई आशिक के पास, उधर पति ने कर लिया दूसरी शादी, अब प्रेमी को छोड़ घर आई विवाहिता मांग रही गुज़ारा भत्ता

अनिल कुमार

पटना: इश्क पर जोर नही, है यह वह आतिश ग़ालिब, जो लगाये न लगे और बुझाए न बुझे। जब से सीमा हैदर सचिन से पब जी खेलते खेलते दिल दे बैठी और पाकिस्तान से भारत क्या आई, कई आशिक और माशूक अपना सुकून ऑनलाइन गेम में देखने लगे है। ऐसा ही एक मामला बिहार के भागलपुर का सामने आया जहाँ विवाहिता को ऑनलाइन लूडो खेलते हुवे यूपी के लड़के से इश्क हो गया और वह अपने पति को छोड़ कर यूपी आ गई।

मगर ट्वीस्ट कहानी में तब आ गया जब उसके पति ने गुमशुदगी दर्ज करवाया और उसको पता चल गया कि उसकी पत्नी किसी और के साथ चली गई है, तो उसने दूसरी शादी कर डाली। अब जब विवाहिता को पता चला कि उसके पति ने दूसरी शादी कर लिया तो भाग कर तुरंत अपने ससुराल पहुची। अब उसका कहना है कि उसके पति ने बिना उसकी अनुमति और उसको तलाक दिए दूसरी शादी किया है, तो उसको और उसके बच्चो को भरण पोषण का खर्च दे।

मामला भागलपुर के बलहा गांव का है, जहां ऑनलाइल लूडो खेलते हुए जब दो बच्चों की मां को एक शख्स से प्यार हुआ तो वो अपने प्रेमी के पास चली आई। वही दूसरी तरफ उसके पति ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराया और जैसे ही उसको पता चल गया कि उसकी पत्नी किसी प्रेमी के पास चली गई है, उसने दूसरी शादी कर डाली। जब इसकी जानकारी उसकी पत्नी को हुई कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली तो वो भाग कर अपने ससुराल वापस आई।

अब विवाहिता पूजा का कहना है कि उसके पति गौतम कुमार ने उससे तलाक लिए बिना दूसरी औरत से शादी कर ली और अब उसे मेरा और मेरे बच्चों का भरण पोषण का खर्चा देना होगा। पूजा ने बताया कि साल 2018 में उसकी शादी बलहा निवासी गौतम कुमार से हुई थी। महिला का आरोप है कि गौतम की मां, बहन और भाभी उसे बहुत परेशान करती थीं।

पूजा का कहना है कि इस बीच उसे ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते यूपी के एक लड़के से प्यार हो गया और फिर वो प्रेमी से मिलने के लिए बिहार से यूपी आ गई। महिला ने कहा कि उसके पति ने चुपके से किसी और से शादी कर ली। अब गौतम कुमार मेरा और मेरे बच्चो का भरण पोषण दे।

गौतम कुमार ने कहा कि 2022 में पूजा बिना मेरी मौजूदगी के घर से भाग गई, जब जानकारी मिली तो मैं पत्नी को ढूंढने के लिए सूरत भी गया। फिर जब पूजा नहीं मिली तो मैं हैदराबाद मजदूरी करने चला गया। फिर दो महीने बाद पूजा मायके वापस आई तो उसके परिवार वालों ने फोन करके बताया कि पूजा से गलती हो गई लेकिन फिर गौतम ने कहा कि अब उसने भी दूसरी शादी कर ली है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *