शर्मनाक: कौशाम्बी जनपद स्थित विद्यालय के प्रिंसिपल ने किया नाबालिग छात्रा से रेप, घटना का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने किया मामला दर्ज, आरोपी फरार

आफताब फारुकी

कौशाम्बी: एक स्कूल के प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया। प्रिंसिपल के अश्लीलता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मामले में पीड़िता की माँ ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर मिलते ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज का तालाश शुरू कर दिया।

मामला कोखराज थाना क्षेत्र के एक कस्बे का है। एक स्कूल के प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा के घर पर ही उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए किसी ने वीडियो बना लिया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो अप्रैल महीने के बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में प्रिंसिपल छात्रा के साथ अश्लीलता करते हुए दिखाई पड़ रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता छात्रा की माँ ने कोखराज़ थाने में प्रिंसपल के ख़िलाफ़ रेप की तहरीर दी है। लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस पॉक्सो एक्ट दहत मुकदमा दर्ज कर लिया है आरोपी की तालाश में जुट गई है। वहीं चर्चा है कि उक्त प्रिंसिपल पर इससे पूर्व भी एक नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा था। जिस पर प्रिंसिपल की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई भी की थी।

मामले में DSP अवधेश विश्वकर्मा ने बताया कि एक वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है, वीडियो का सज्ञान लिया गया है उसी आधार पर परिजनों द्वारा तहरीर प्राप्त हो चुकी है , उसके आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *