Categories: UP

रामपुर महोत्सव आयोजन करने पर जयाप्रदा ने जिलाधिकारी को दी बधाई

गौरव जैन

रामपुर। रामपुर महोत्सव के अन्तर्गत नुमाइश ग्राउण्ड परिसर में जनपद के विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं द्वारा विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक एवं लोकगीत कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गई।

कार्यक्रम में जयाप्रदा नाहटा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहीं। उन्होंने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सबसे पहले जिलाधिकारी को कार्यक्रम के आयोजन पर बधाई देते हुए कहा कि ऐसे कार्यक्रम के आयोजनों से बच्चों को छिपी हुई प्रतिभा को बाहर लाने का अवसर प्राप्त होता है। उन्होंने कहा कि रामपुर में विशिष्ट प्रतिभा है जिसे पहचान दिलाने के लिए भविष्य में बेहतर कदम उठाए जायेंगे ताकि रामपुर की विरासत एवं यहाॅ की प्रतिभा को पहचान मिल सके।

कार्यक्रम में इम्पैक्ट कालेज, हैरिटेज स्कूल, सैंटपाॅल शाहबाद सहित बिलासपुर, मिलक एवं शाहबाद के विभिन्न विद्यालयों ने प्रतिभाग किया।

pnn24.in

Recent Posts

ईरान के राष्ट्रपति अहमद वाहिदी का हेलीकाफ्टर दुर्घटनाग्रस्त, विदेश मंत्री सहित कई अन्य थे सवार, इरानी मीडिया ने किया दुआ की अपील

ईदुल अमीन डेस्क: ईरान के गृह मंत्री अहमद वाहिदी ने ईरानी सरकारी मीडिया पर राष्ट्रपति…

4 hours ago

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

24 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

24 hours ago