Categories: UP

अंबाला में पहला कोरोना पॉजिटिव केस आया सामने

आँचल गौड़

अंबाला. अम्बाला शहर का पहला कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है. कोरोना संक्रमित मरीज़ पंजाब का रहने वाला बताया जा रहा. युवक दो दिन पहले ही चेकअप के लिए आया है और शहर के सिविल हस्पताल खुद का चेकअप करवाया.

पटियाला के ग्राम रामनगर का रहने वाला 21 साल का युवक नेपाल से वापस भारत आया था। बताया जा रहा है कि नेपाल से युवक दिल्ली आया था और दिल्ली से पटियाला आया था। बस से सफर करके संक्रमित युवक यहाँ तक पहुंचा था. अंबाला के बॉर्डर पर युवक को 3 दिन पहले अंबाला शहर अस्पताल में दाखिल कराया गया था. युवक के सैंपल भेजे गए थे, जो शनिवार देर शाम को पॉजिटिव पाए गए।

हालांकि अंबाला के लिए राहत की बात यह है कि उक्त युवक पंजाब का रहने वाला था और उसके परिजन ही उसे अंबाला सिविल अस्पताल में लेकर आए थे. जहां उसे 3 दिनों से आइसोलेशन में रखा गया था। युवक में करोना पॉजिटिव के लक्षण मिलने की पुष्टि खुद जिला सिविल सर्जन ने की है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

7 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

7 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

7 hours ago