Accident

बाईक दुर्घटना में दो बच्चे सहित चार चोटिल

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। उभांव थाना क्षेत्र अंतर्गत बिल्थरारोड-बलिया राजमार्ग पर शनिवार को दिन में 11 बजे ग्राम मझवलिया के सामने दो बाइकों की भिड़न्त में 2 बच्चे सहित दोनों बाइक सवार चोटिल हो गए। घटना के बाद बच्चों का प्राइवेट में प्राथमिक उपचार करा कर जहाँ घर भेज दिया गया, वही दोनों बाइक चालकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

घटना के सम्बन्ध में बताया गया है कि बाइक चालक चोटिल कैफ खान (22) पुत्र खुर्शेद निवासी ग्राम नरही, नगरा व दूसरे बाइक चालक जय राम (25) पुत्र त्रिभुवन मौर्य निवासी पिपरौली को चोटें आई हैं। जिनका सीएचसी सीयर पर चल रहा है। चोटिल 2 बच्चे गुलाम साबिर (10) व रेहान (12) प्राइवेट में इलाज करा कर घर भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार यह घटना उस समय घटी जब जयराम अपनी बाईक सड़क पर मोड़ रहा था। घटना की जानकारी मिलने के बाद सभी के परिजन अस्पताल पहुच चुके है। कैफ खान अपने गांव से बच्चों के साथ बाईक पर सवार होकर ग्राम सहियां में रिश्तेदारी जा रहे थे।

pnn24.in

Recent Posts

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

14 hours ago

गुना में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ‘कांग्रेस देश में शरियत का कानून लाना चाहती है, भाजपा ऐसा नही होने देगी’

तारिक़ खान डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने कांग्रेस को पर्सनल…

14 hours ago

छेड़खानी का विरोध करने पर महिला की गोली मार कर हत्या, आरोपी ने घटना के पहले लगाया था पिस्टल के साथ अपना व्हाट्सएप स्टेटस

आदिल अहमद डेस्क: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर…

14 hours ago