Crime

एसएसबी ने तस्करी कर लेकर जाई जा रही भारी मात्रा में यूरिया खाद व चीनी को लिया कब्जे में, तस्कर फरार

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी जिले के संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के इंडो नेपाल सीमा के ग्राम शारदा पुरी में एसएसबी ने भारत से नेपाल लेकर जाई जा रही भारी मात्रा में यूरिया खाद व चीनी की बोरियों को कब्जे में ले लिया है। वहीं तस्कर मौके से फरार होने में कामयाब हो गये।

मिली जानकारी के अनुसार, शारदा पुरी में तैनात 49 वी वाहिनी एसएसबी के उप निरीक्षक पुष्कर नेगी को सूचना मिली कि कुछ तस्कर यूरिया खाद व चीनी की तस्करी कर भारत से नेपाल बेचने के लिये जा रहे हैं। जानकारी मिलते ही उन्होंने अपने जवानों को ले जाकर घेराबंदी कर सोमवार को पिलर न॔बर 40 पर साइकिल से तस्करी कर नेपाल लेकर जाई जा रही 16 बोरी यूरिया खाद व 12 चीनी की बोरियों को कब्जे में ले लिया।

वही तस्कर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। पकडे गए सामान की कीमत 64979 रूपये बताई जा रही है। जिसके बाद एसएसबी ने कागजी कार्यवाही कर पकड़े गए सामान को पलिया कस्टम के सुपुर्द कर दिया है ।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

12 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

12 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

12 hours ago