National

पश्चिम बंगाल: हल्दिया के इन्डियन आयल कारपोरेशन कैम्पस में लगी भीषण आग से 3 की मौत, 42 घायल

आफताब फारुकी

डेस्क। पश्चिम बंगाल के हल्दिया में स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के कैंपस में भीषण आग लग गई है। इस दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 42 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि आग पर अब काबू पा लिया गया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया करते हुवे कहा है कि पश्चिम बंगाल सरकार सभी घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करती है। घायलों को इलाज हेतु कोलकाता लाने के लिए ग्रीन कोरीडोर बनाया गया है।

हल्दिया में इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के प्लांट में लगी आग में घायलों को इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के अस्पताल और कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के अस्पताल में भर्ती किया गया है। आज इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के भीतर एक मॉक ड्रिल का आयोजन किया गया था। मॉक ड्रिल के बाद एक प्लांट में शटडाउन का काम चल रहा था और तभी ड्रिलिंग के दौरान विस्फोट से आग लगी। समाचार लिखे जाने तक आईओसी के भीतर 10 दमकल की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है।

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन की ओर से बताया गया है कि 12 घायलों को कोलकाता भेजा गया है। अभी और घायलों को कोलकाता भेजा जा रहा है। कॉरपोरेशन ने बताया कि आग मॉक ड्रिल के बाद लगी। मॉक ड्रिल सफलता पूर्वक हो गई थी। कारपोरेशन ने मामले में जांच शुरू कर दी है। स्थानीय प्रशासन भी इस मामले में जांच करेगा। उधर घायलों के इलाज हेतु ग्रीन कारीडोर बनाते हुवे उनको कोलकाता भेजा जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

17 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

17 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

17 hours ago