Entertainment

“RRR” को मिल रही है बम्पर सफलता, महज़ तीन दिनों में ही कमा डाले 125 करोड़ से ज्यादा

शिखा प्रियदर्शिनी

डेस्क: एनटीआर और आलिया भट्ट जैसी स्टारर फिल्म “RRR” सफलता के परचम अपने गाड रही है। बाहुबली फ्रैंचाइजी के बाद राजामौली की यह पहली फिल्म है। इस फिल्म का लोग कब से रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन धूम मचा कर रख दिया। दूसरे दिन यानी शनिवार को भी फिल्म ने छप्पड़ फाड़ कमाई की। कल तीसरे दिन यानी रविवार को भी राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म में जबरदस्त कामयाबी की तरफ कदम बढ़ा रखा है।

RRR के कलेक्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि आने वाले समय में एक बड़ी संख्या में ऑडियंस फिल्म देखने थिएटर पहुंचने वाली है। बात करें RRR के हिंदी वर्जन की तो फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़, दूसरे दिन 23.75 करोड़ का बिजनेस किया। हिंदी दर्शकों का मनोरंजन कर यह फिल्म अब तक 43.82 करोड़ रुपए कमा चुकी है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि तीसरे दिन 26 से 28 करोड़ का बिजनेस कर फिल्म 70 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकती है।

तीसरे दिन आन्ध्र प्रदेश और तेलंगाना ने फिल्म ने लगभग 20 करोड़ का बिजनेस किया। राजामौली की यह पीरियड ड्रामा फिल्म केवल तेलुगू रीजन से अब तक लगभग 125.74 करोड़ की कमाई कर चुकी है। 25 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 74.11 और दूसरे दिन 31.63 करोड़ का बिजनेस किया। एक नजर डालते हैं RRR के बिजनेस पर।

pnn24.in

Recent Posts

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

27 mins ago

ब्रेकिंग न्यूज़: अंतरिम ज़मानत नहीं मिलने के बाद प्रज्वल रेवन्ना के पिता एनडीए विधायक एचडी रेवन्ना को पुलिस ने लिया हिरासत में

शाहीन बनारसी डेस्क: कथित सेक्स स्कैंडल मामले में चर्चित हुवे हासन लोकसभा सीट से एनडीए…

2 hours ago

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

19 hours ago