प्रयागराज में सनसनीखेज वारदात: नवविवाहिता की गला रेत कर हुई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

तारिक़ खान
प्रयागराज: संगमनगरी प्रयागराज में सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला प्रयागराज के मेजा थाना क्षेत्र के सिंहपुर तिकोना गाव का है जहाँ शनिवार की देर रात नवविवाहिता की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दिया गया। सनसनीखेज वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। मामले की सूचना मिलते ही एसपी समेत कई अधिकारी भारी पुलिस के साथ मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं।

फिलहाल हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस प्रेम प्रसंग सहित अलग-अलग बिंदुओं के आधार पर मामले की जांच कर रही है। वहीं विवाहिता के मर्डर को लेकर घरवालों पर भी हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस को घर के अंदर खून से लथपथ नवविवाहिता का शव मिला है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के मेजा थाना क्षेत्र के सिंहपुर तिकोना गांव का है। यहां के निवासी दीपक कुमार की पत्नी आराधाना (22) शनिवार की रात रोजाना की तरह भोजन करने के बाद अपने कमरे में आ गई। उसके बाद आधी रात को घर में सोते समय उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई।

रविवार की सुबह विवाहिता के परिजन को रोता-बिलखता देख ग्रामीणों को हत्या के बारे में जानकारी हुई। इस घटना के बाद से गांव वालों की भी भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई। मृतका का विवाह डेढ़ वर्ष पहले हुआ था। वही इस क्षेत्र में हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी होने पर एसएसपी प्रयागराज द्वारा घटना स्थल का जायज़ा लेकर सम्बंधित अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *