Accident

फिरोजाबाद: दो मंजिला मकान गिरने से महिला की हुई मौत, आठ घायल

तौसीफ अहमद

फिरोजाबाद: दो मंजिला पक्का मकान गिरने से चीख-पुकार मच गई. घटना फिरोजाबाद जिले के जसराना के गांव नगला नथुआ का है जहाँ अहनक दो मंजिला पक्का मकान भरभराकर गिर गया. कई लोग मलबे के नीचे दब गये. घटना स्थल पर इक्कट्ठा हुए लोगो ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला और उपचार के लिए भेजा। जिसमे एक महिला की मौत हो गई. महिला की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही एसडीएम, सीओ पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई।

मिली जानकारी के अनुसार थाना जसराना के गांव नगला नथुआ में शीशराम पुत्र बचन लाल का परिवार रोजाना की तरह अपने मकान में सो रहा था। बुधवार की सुबह 4 बजे तेज आवाज के साथ अचानक मकान गिर गया। मकान गिरने से मकान के अंदर सो रहे परिजन मलबे में दब गए। तेज आवाज के साथ मकान गिरने से लोगों की भीड़ लग गई।

आनन-फानन लोगों ने मलबे में दबे घायलों को बाहर निकाला। घायलों को बाहर निकालकर उन्हें इलाज के लिए भेजा। जहां संगीता पत्नी अजय कुमार और रुबी पत्नी ऋषि कुमार को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां रूबी की उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं जानकारी मिलने पर एसडीएम विवेक राजपूत, सीओ देवेंद्र सिंह, कोतवाल आजाद पाल सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से जानकारी ली।

हादसे में शीशराम पुत्र बच्चन लाल (65), श्यामवीर पुत्र बच्चन लाल (60), केशवती पुत्री शीशराम (18), संगीता पत्नी अजय कुमार (28), प्रतीक पुत्र अजय कुमार (3), रितिक पुत्र अजयपाल (2), प्रिया पुत्री रिषी कुमार (6 माह) घायल हुए हैं।

एसडीएम विवेक राजपूत ने कहा कि दो मंजिला मकान गिरने से नौ लोग घायल हुए हैं। वहीं ग्रामीणों ने मकान गिरने की वजह बरसात के चलते आसपास भरे हुए पानी को बताया।

Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

60 mins ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

1 hour ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

1 hour ago