कुछ ही दिनों में भाजपा में शामिल होने जा रहे पूर्व जेडीएस नेता की बेरहमी से हत्या, हमलावरों ने बुज़ुर्ग नेता के प्राइवेट पार्ट पर ईंट पत्थरो से हमला कर पहुचाई काफी गहरी चोटे

ईदुल अमीन

डेस्क: कर्नाटक में पूर्व जे’डीएस नेता और सुदेमा शहर में स्थित विष्णु इलेक्ट्रोनिक्स शाप के मालिक 64 वर्षीय मल्लिकार्जुन मुथ्याल की कुछ लोगो ने हत्या कर दिया है। वह कर्णाटक के क्लाबुर्गी जिले के रहने वाले थे। हमलावरों ने उनके प्राइवेट पार्ट में भी गहरी चोटें पहुंचाई।

अपनी हत्या के एक दिन पहले वह मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। कुछ दिनों में उन्हें बीजेपी की सदस्यता दी जानी थी।मलिकार्जुन की लाश उन्ही दूकान पर ही पड़ी थी और काउंटर से कैश गायब था, जिससे पुलिस अनुमान लगा रही है कि लूट के इरादे से उनकी हत्या की गई है।

मल्लिकार्जुन मुथ्याल के बेटे वेंकटेश ने बताया है कि “दुकान में इससे पहले चोरी हो चुकी थी। जिसके बाद मेरे पिता दुकान में ही सोते थे। मुझे शक है कि दोबारा चोरी हो सकती है। उन्होंने मेरे पिता की बेरहमी से हत्या कर दी और पैसे लूट लिए। दुकान में कुछ अहम दस्तावेज भी थे, हमलावरों ने उसे भी नुकसान पहुंचाया है।” मुथ्याल सेदम कोली कबालीगा समुदाय के कलाबुर्गी तालुक के मानद अध्यक्ष भी थे। ये वोक्कालिगा, लिंगायत और कुरुबा समुदायों के बाद उत्तर कर्नाटक में चौथा सबसे शक्तिशाली समुदाय है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ईशा पंत ने कहा, “वो एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान के मालिक थे। वह सोमवार की रात अपनी दुकान में सोए थे। मंगलवार की सुबह उसकी हत्या कर दी गई। उनके प्राइवेट पार्ट में गहरे चोटों के निशान मिले हैं। ऐसा लगता है कि उसपर पत्थरों से हमला किया गया था।”

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *