Varanasi

60 हज़ार कीमत के चोरी की मोबाइल सहित पीलीकोठी निवासी निहाल जायसवाल चढ़ा चौक पुलिस के हत्थे

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देशन में चल रहे अभियान के तहत कल चौक इस्पेक्टर की टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जब 60 हज़ार मूल्य के चोरी गए मोबाइल संग पीलीकोठी निवासी शातिर चोर निहाल जायसवाल पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पकड़ा गया युवक आदमपुर थाने से भी इसके पूर्व चोरी के मामले में जेल जा चूका है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार चौक पुलिस द्वारा जारी चेकिंग और गस्त के दरमियान कल गुरूवार को जानकारी हासिल हुई कि एक युवक चोरी के मोबाइल बेचने की फिराक में इलाके में घूम रहा है। जानकारी पर यकीन करके इस्पेक्टर चौक शिवाकांत मिश्रा ने चौकी प्रभारी काशीपुरा अभिनव श्रीवास्तव को निर्देशित किया। जिस पर चौकी इंचार्ज अभिनव श्रीवास्तव मय हमराह आरक्षी इंद्रेश दुबे के साथ नीचीबाग पोस्ट ऑफिस के पास पहुचे।

वहा उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति दो स्मार्टफोन लिए हुए था प्रभारी चौकी काशीपुरा को देखते ही भागने लगा। युवक को भागते देख चौकी इंचार्ज अभिनव श्रीवास्तव ने दौड़ा कर पकड़ लिया। भागने की वजह पूछने पर वह पुलिस को वह पहले तो गुमराह करने लगा। जब उसकी जामा तलाशी ली गई तो उसके पास से दो मोबाइल बरामद हुए जिसका आईईएमआई का मिलान करने पर जानकारी हुई की दोनो मोबाइल श्री काशी विश्वनथ मंदिर गेट के सामने स्कूटी के डिग्गी से चोरी गया मोबाइल था। जिस सम्बन्ध में मुअसं 58/2022 थाना चौक से संबंधित है। जिस पर अभियुक्त को मौके से गिरफ्तार किया गया।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

17 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

17 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

17 hours ago