Bihar

बिहार: स्कूल जा रही शिक्षिका के साथ रामु ने किया बलात्कार का प्रयास, शोर सुनकर पहुचे ग्रामीणों में आरोपी की किया जूते चप्पल से जमकर दैहिक समीक्षा

अनिल कुमार

नरकटियागंज (पश्चिम चंपारण)। नरकटिया गंज के शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कल बुधवार सुबह स्कूल जा रही एक 50 साल की शिक्षिका के साथ एक युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। शिक्षिका के चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी युवक की जानकर दैहिक समीक्षा कर डाली। यहां तक कि गुस्से में ग्रामीणों ने आरोपी को बिजली के खंभे में बांधकर जमकर पीटा।

आरोपी युवक नरकटियागंज वार्ड 16 निवासी मनीष कुमार उर्फ रामु (30)है। युवक अविवाहित है। थानाध्यक्ष रामश्रय यादव ने बताया कि ग्रामीणों की पिटाई से युवक जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि शिक्षिका अपने घर से पैदल स्कूल जा रही थीं। इस दौरान आरोपी युवक आ रहा था। सुनसान जगह पर शिक्षिका को देखकर उसने गलत नियत से पकड़ लिया और जबरदस्ती करने लगा। शिक्षिका ने विरोध किया लेकिन, आरोपी नहीं माना तो शिक्षिका जोर-जोर से चिल्लाने लगी। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के लोग आए और आरोपी को पकड़ लिया।

थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस जब गांव में पहुंची तो आरोपी को ग्रामीणों ने एक कमरे में बंद करके रखा था। वहां काफी संख्या में लोग बाहर खड़े थे। जैसे ही पुलिस ने आरोपी को कमरे से बाहर निकाला, वैसे ही भीड़ उस पर टूट पड़ी। लोग चप्पल-जूता से उसे पीटने लगे। हालांकि, जैसे-तैसे पुलिस उसे भीड़ से बचाकर थाने लाई। आरोपी युवक बारात में पटाखे फोड़ने का काम करता है।

Banarasi

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

20 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

21 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

21 hours ago