International

इस्राइल के कब्ज़े वाले वेस्ट बैंक में हुई जमकर गोलीबारी, दो महिलाओ की मौत

मो0 कुमेल

डेस्क: इसराइल के क़ब्ज़े वाले वेस्ट बैंक में आज शाम हुई गोलीबारी में दो इसराइली महिलाओं की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गई। इसराइली सेना का कहना है कि ये महिलाएं एक कार में थीं जो जॉर्डन घाटी में हमरा के पास गोली लगने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी।

स्थानीय मीडिया ने बताया कि मरने वाली महिल बहनें थीं और उम्र बीस साल से अधिक थी। 48 साल की तीसरी महिला, जो उनकी मां बताई जा रही है, उनकी हालत गंभीर है। यह गोलीबारी दक्षिणी लेबनान और गज़ा पट्टी में इसराइली युद्धक विमानों द्वारा किए गए हवाई हमलों के घंटों बाद हुई। इज़राइली सेना ने कहा कि जॉर्डन घाटी में शुक्रवार की घटना को शुरू में एक इज़राइली कार और एक फ़िलिस्तीनी कार के बीच टक्कर के रूप में रिपोर्ट किया गया था।

सेना के द्वारा जारी किये बयान के अनुसाए घटना की सुचना पर जब सैनिक पहुंचे तो उन्होंने इसराइली वाहन में कई गोलियों के छेद दिखे और यह पाया गया कि ये एक हमला था। इसराइल के सरकारी समाचार चैनल ‘कान’ के अनुसार 22 गोलियों के खोल मिले, जिससे पता चलता है कि ये एक असॉल्ट राइफ़ल हमला था।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

2 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

2 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

2 hours ago