Others States

उत्तराखंड: भाजपा सरकार के कैबिनेट मंत्री ने बीच सड़क पर युवक की किया पिटाई, वीडियो हुआ वायरल, बोली कांग्रेस ‘भाजपा सत्ता के नशे में है चूर’

ईदुल अमीन

डेस्क: उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल की सरेआम लड़ाई का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि मंत्री, गनर और अन्य लोग एक व्यक्ति की पिटाई कर रहे हैं। ऋषिकेश शहर में बीच सड़क पर हुई इस झड़प को लेकर राज्य के शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि एक कार्यक्रम में जाते वक़्त सुरेंद्र सिंह नाम के व्यक्ति ने उनके साथ बदतमीज़ी करने की कोशिश की।

प्रेमचंद अग्रवाल का दावा है कि वो शख़्स उन्हें लगातार गलियां दे रहा था। उन्होंने कहा, “मेरे सुरक्षाकर्मी के टोकने पर भी वो नहीं माना। उसने मेरे कुर्ते पर हाथ डालकर फाड़ डाला।” “मेरे सुरक्षाकर्मी के रोकने पर उसने उसकी वर्दी पर भी हाथ डाला और मुझ पर वार करने के लिए पत्थर लेने भागा जिसके बाद मेरी सुरक्षा के लिए बचाव किया गया।” इस वीडियो के वायरल होते ही मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल के ख़िलाफ़ विपक्षी दलों ने आक्रामक रवैया अपना लिया है।

कांग्रेस नेता सूर्यकान्त धस्माना ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भाजपा नेता और मंत्री सत्ता के नशे में चूर हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में प्रेमचंद अग्रवाल लगातार आम नागरिकों से दुर्व्यवहार करते हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को इस बात का संज्ञान लेते हुए मंत्री प्रेमचन्द के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

इस बीच, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुख्यमंत्री ने प्रेमचंद अग्रवाल को इस मामले में तलब किया है और राज्य के पुलिस महानिदेशक को जांच के आदेश दिए हैं।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

9 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

9 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

9 hours ago