Entertainment

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने ‘द केरला स्टोरी’ को टैक्स फ्री करने पर लिया यु-टर्न, टैक्स फ्री का आदेश हुआ निरस्त

शफी उस्मानी

डेस्क: हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ अब मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री नहीं रहेगी। शिवराज चौहान सरकार ने देश में सबसे पहले इसे ट्रैक्स फ्री करते हुए आदेश निकाला था लेकिन बुधवार को सरकार ने अपने फैसले को बदलते हुये टैक्स फ्री का आदेश निरस्त कर दिया।

राज्‍य शासन के वाणिज्यिक कर विभाग ने आदेश निकाल कर इस बात की जानकारी दी है। मध्यप्रदेश के बाद उत्तर प्रदेश ने भी इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया था। शिवराज सिंह चौहान सरकार ने 6 मई को इसे टैक्स फ्री करते हुए था कि, ‘द केरला स्टोरी’ जैसी फिल्म आतंकवाद, धर्मांतरण और लव जिहाद को उजागर करती है।

सरकार ने यह आदेश क्यों बदला है अभी इसकी जानकारी नही मिली है। कांग्रेस जरुर इसे लेकर भाजपा सरकार को घेर रही थी। हालांकि प्रदेश के भाजपा नेता और उससे जुड़े संगठन लगातार इस फिल्म की वकालात कर रहे थे।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

11 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

13 hours ago