बाउंसर्स के साथ टमाटर बेच बढ़े दामों पर विरोध जताना पड़ा सपा कार्यकर्ता को भारी, 3 नामज़द के खिलाफ लंका में दर्ज हुआ मुकदमा, राजनारायण और विकास गिरफ्तार, अजय फौजी फरार, बोले रिटायर्ड IAS सूर्यप्रताप सिंह ‘सच बोलेगा तो मिलेगी 295’

The SP worker had to protest against the increased prices by selling tomatoes with bouncers, a case was filed in Lanka against three nominated and other unknowns, said retired IAS Surya Pratap Singh, 'If you tell the truth, you will get it?

ए0 जावेद

वाराणसी: टमाटर के बढ़ते दामो पर कटाक्ष करते हुवे विरोध करना और उसका वीडियो वायरल करना अब सपा नेता को भारी पड़ रहा है। कल सपा मुखिया अखिलेश यादव के द्वारा ट्वीट किये गए वीडियो की जाँच के बाद आज लंका पुलिस ने दो सब्जी विक्रेताओं और एक सपा नेता अजय फौजी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वही समाचार लिखे जाते समय मिली जानकारी के अनुसार लंका पुलिस ने दो नामज़द विकास और राजनारायण को गिरफ्तार किया है जबकि मामले में तीसरा मुख्य आरोपी सपा कार्यकर्ता अजय फौजी फरार बताया जा रहा है। गिरफ़्तारी की पुष्टि लंका इस्पेक्टर अश्वनी पाण्डेय ने सीयुजी नंबर पर हुई बातचीत में किया।

बताते चले कि कल सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एक वीडियो ट्वीट कर टमाटर के बढ़ते दामो पर कटाक्ष किया था। वीडियो में दिखाया गया था कि एक सब्जी की दूकान पर दो बाउंसर्स खड़े है। जो ग्राहकों को टमाटर छूने भी नही दे रही रहे है। इस दरमियाना सब्जी विक्रेता के तौर पर सपा नेता अजय फौजी अपना बयान देते हुवे भी दिखाई दे रहे है।

वीडियो वायरल होने के बाद लंका पुलिस और नगर निगम की टीम द्वारा जाँच किया गया और पाया गया कि लोकप्रियता पाने के लिए सपा नेता अजय फौजी ने 2 सब्जी वालो और कुछ अज्ञात को साथ लेकर एक सब्जी वाले को पैसा देकर उसके ठेले पर किसी और ठेले से टमाटर लेकर रखा और बेचने का दिखावा करने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्रकरण में एसीपी भेलूपुर प्रवीण सिंह ने बताया कि लंका थाने पर सपा कार्यकर्ता अजय फौजी और दो अन्य सब्जी वालो के खिलाफ नामज़द और अज्ञात के विरुद्ध 295(A), 153(A) और 505(2) के तहत मामला दर्ज कर विवेचना शुरू हो गई है। मामले में पुलिस जाँच कर रही है।

इस मामले में रिटायर्ड आईएएस सूर्यप्रताप सिंह ने ट्वीट करते हुवे लिखा है कि ‘महँगे टमाटर पर वीडियो के माध्यम से तंज मात्र कसने पर 295 लगा दी उत्तरप्रदेश पुलिस ने। शायद इसीलिए सिद्धू मूसेवाला और उनका गीत 295 सदा सदा के लिए अमर है। सच बोलेगा तो मिलेगी 295 और करेगा तरक्की तो हेट मिलेगी। नित कंट्रोंवर्सी क्रिएट मिलेगी, धर्म के नाम पर डिबेट मिलेगी।‘

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *