वाराणसी पुलिस को मिली बड़ी सफलता – लूट की चार बाइक व 4 मोबाइल सहित तीन लूटेरे गिरफ्तार

जावेद अंसारी/ अनुपम राज 
वाराणसी. अपराध और अपराधियों के खिलाफ चल रही वाराणसी पुलिस की एक जंग में आज वाराणसी पुलिस को देर रात एक बड़ी सफलता हाथ लगी जिसमे उसने 4 लूट के मोबाइल और 4 मोटर सायकल सहित 3 लूटेरो को गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार लूटेरो के ऊपर मु.अ.संख्या 322/17 अंतर्गत धारा 392/411/41/413/414 थाना भेलूपुर में पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा लूट की एक घटना जिसका अपराध संख्या 215/17 अंतर्गत धारा 392 है कारित करना स्वीकार किया गया है.

वाराणसी जिले के कप्तान नितिन तिवारी पुलिस अधिक्षक (नगर) दिनेश कुमार सिंह, और क्षेत्राधिकारी भेलूपुर अखिलेश सिंह के निर्देशन में थाना प्रभारी भेलूपुर राजीव सिंह बीती रात वांछितो की धर पकड़ के अभियान पर अपने दल बल के साथ क्षेत्र में थे कि तभी मुखबिर से सुचना प्राप्त हुई कि कुछ अपराधी किस्म के युवक किसी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से ककरमत्ता क्षेत्र में आने वाले है. सुचना पर थाना प्रभारी राजीव सिंह मय दल बल मौके पर पहुचे और सरकारी वाहन को ककरमत्ता रेलवे क्रासिंग के पास खड़ा करके पैदल घेराबंदी करते हुवे पापुलर अस्पताल के ओर बढे. पुलिस दल को सामने से एक मोटरसायकल पर तीन संदिग्ध युवक आते दिखे जिनकी घेरेबंदी करके उनको पकड़ने का प्रयास किया गया. जिसमे पीछे बैठा युवक अँधेरे का फायदा उठा कर फरार होने पर कामयाब हो गया और दो युवक पुलिस के पकड़ में आ गए. पकडे गए युवको के निशानदेही पर पुलिस ने छुपा कर रखी गई लूट की चार मोटर सायकल और 4 मोबाइल बरामद करने के साथ ही लूट का मोबाइल खरीदने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.
गिरफ्तार अभियुक्त :- 
1- राजेश उर्फ़ कल्लू पुत्र विष्णु गुप्त निवासी कतुआपूरा थाना कोतवाली वाराणसी.
2- सनी उर्फ़ डमरू उर्फ़ छोटका उर्फ़ नन्हका पुत्र बच्चन निवासी कतुआपूरा थाना कोतवाली वाराणसी 
3- मुहम्मद कैफ़ी पुत्र अकबर निवासी सलीमपुरा, बहलियाटोला थाना आदमपुर, वाराणसी.
फरार अभियुक्त :-
राहुल चौहान उर्फ़ टुनटुन उर्फ़ गुड्डू पुत्र करिया चौहान निवासी कतुआपूरा, थाना कोतवाली वाराणसी.
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम 
थाना प्रभारी भेलूपुर – राजीव सिंह 
उप निरीक्षक महमूद आलम अंसारी
हेड का. त्रिवेणी सिंह 
का. सुनील कुमार, आशुतोष कश्यप, अबुल कलाम, सुदामा यादव
गिरफ्तारशुदा अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास के बारे में बताते हुवे पुलिस अधिक्षक (नगर) दिनेश सिंह ने बताया कि अबियुक्तो के ऊपर भेलूपुर में 3 अपराध लूट के पंजीकृत है इसके अतिरिक्त कोतवाली सिगरा और शिवपुर थाना क्षेत्र में भी लूट और चोरी के अपराध पंजीकृत है. 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *