नहाने गया युवक गंगा नदी में डूबा, मौत

अंजनी राय 

बलिया। हल्दी थाना क्षेत्र के पचरुखिया गंगा तट पर नहाने गया एक युवक डूबा. रविवार सुबह अपने मामा और छोटे भाई के साथ वह गंगा नहाने गया था. गहरे पानी में जाने से डूब गया. इस हादसे के चलते उसके घर पर कोहराम मचा है.

रेवती थाना क्षेत्र के पचरुखिया गांव के रहने वाले अमरजीत पासवान (22) पुत्र श्री भगवान पासवान रविवार की सुबह करीब 11 बजे अपने मामा मुन्ना पासवान और छोटे भाई मनीष के साथ गंगा नहाने के लिए पचरुखिया घाट पर गया था. मामा और भाई के साथ वह भी नहाने के लिए गंगा नदी में उतरा. सभी नहा रहे थे, उसी समय अमरजीत गहरे पानी में चले जाने से वह डूबने लगा. यह देख मामा और छोटा भाई उसे बचाने के चक्कर में खुद ही डूबने लगे. वहीं स्नान कर रहे लोगों ने किसी तरह मामा और छोटे भाई को तो बचा लिया, लेकिन अमरजीत डूब गया. लोगों के काफी खोजबीन के बाद भी अमरजीत का पता नहीं चला. सूचना पर पहुंचे सीओ त्र्यंबक नाथ दुबे व हल्दी एसओ संजय कुमार त्रिपाठी ने जाल डलवाया, लेकिन सफलता नहीं मिलने पर गोताखोरों को बुलाया गया है. खबर लिखे जाने तक युवक का पता नहीं चल पाया था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *