यूपी के बागपत में गैंगवार की आहट, सचिन नंदा गैंग के सदस्य राहुल चोटी की गोलियों से भूनकर हत्या

अरशद आलम

यूपी के बागपत के कोतवाली क्षेत्र के बली गांव में रविवार की देर रात सचिन नंदा गैंग के सदस्य राहुल उर्फ चोटी की कुछ बदमाशों ने गोली से भूनकर हत्या कर दी। कोतवाली पुलिस के अलावा एएसपी भी मौके पर पहुंचे। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बलि गांव निवासी राहुल उर्फ चोटी कुछ दिन पूर्व ही जमानत पर छूटा था। बताया गया कि रविवार की देर रात राहुल गांव के रविदास मंदिर के पास से गुजर रहा था। इसी बीच यहां पर कुछ बदमाश पहुंचे तथा राहुल को देखते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

राहुल को कई गोली मारी गई, जिससे राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए । घटना से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। मामले की सूचना पाते ही कोतवाल धर्मेंद्र कुमार , एएसपी अजय कुमार मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। बदमाशों की तलाश में जगह-जगह दबिश दी गई । मगर सफलता हाथ नहीं लग सकी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाल धर्मेंद्र सिंह संधू ने बताया कि मारा गया राहुल सचिन नन्दा गैंग का सदस्य है। नंदा राहुल खट्टा का गुरु है। उस पर बागपत समेत विभिन्न स्थानों पर लूट व अन्य धाराओं में दर्जनभर मुकदमे दर्ज हैं । वह बागपत के पेट्रोल पंप पर हुई लूट में भी शामिल रहा था। राहुल ने बागपत के अलावा लोनी व दिल्ली में भी कई वारदातों को अंजाम दिया। कुछ दिन पूर्व ही राहुल जमानत पर छूटा था। राहुल के हत्या करने वाले आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है । जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। एएसपी बागपत अजय कुमार का कहना है कि रंजिश में राहुल की हत्या की आशंका जताई जा रही है। राहुल पर कई मुकदमे दर्ज है । जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। 
कहीं गैंगवार में तो नहीं मारा गया राहुल
पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ दिन पूर्व राहुल की गिरोह के कुछ सदस्यों से कहासुनी हो गई थी, जिसको लेकर गिरोह के सदस्यों में मनमुटाव चल रहा था । बताया जा रहा है कि वैसे भी राहुल का साथी पिछले काफी समय से जेल में बंद है। माना जा रहा है कि साथी के जेल में बंद होने के बाद से ही राहुल कमजोर भी पड़ गया था । पुलिस गैंगवार में राहुल के मारे जाने की लाइन पर भी कार्य कर रही है। एसपी बागपत अजय कुमार का कहना है कि अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा । एएसपी ने बताया कि मौके से तीन कारतूस भी बरामद किए गए है। ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला बलि रविवार की देर रात बलि गांव में सचिन नंदा गैंग के सदस्य राहुल की हत्या बड़ी ही बेरहमी से की गई। जिसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बदमाश जब तक राहुल की मौत नहीं हुई तब तक ताबड़तोड़ फायरिंग करते रहे । राहुल को गोली मारकर उसके भेजे को भी अलग कर दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.