बलिया की प्रमुख खबरें अन्जनी राय के साथ

बलात्कार के बाद महिला को पिलाया जहर, आरोपी फरार
बलिया। जिले के सुखपुरा इलाके में एक प्राइमरी स्कूल में 23 वर्षीया विवाहिता के साथ कथित रूप से बलात्कार करने और उसके बाद जहर का घोल पिलाने का मामला सामने आया है। पुलिस विभाग के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार सुखपुरा थाना क्षेत्र निवासी 23 वर्षीया एक विवाहिता मायके आयी हुई थी। महिला को रात में प्राइमरी स्कूल में उसके गांव के ही निकेतन नाम के व्यक्ति ने बुलाया। विवाहिता जब वहां पहुँची तो निकेतन ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। इसके बाद विवाहिता को जहर का घोल पिलाया तथा जान से मारने की धमकी दी। पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह के निर्देश पर आज बांसडीह रोड थाना में भारतीय दंड विधान की धारा में नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।

आकाशीय बिजली ने एक और को लिया चपेट मे, मौत
बलिया। बलिया में वज्रपात का कहर जारी है। रविवार को तीन मौतों से लोग उबरे भी नहीं थे कि सोमवार की सुबह साढ़े आठ बजे ही नरही थाना क्षेत्र के दुलारपुर गांव में आकाशीय बिजली से एक और युवक की मौत हो गयी। एक युवक घायल हो गया, जिसका उपचार चल रहा है।
सोमवार की अलसुबह से ही गरज-तड़प के बीच बारिश हो रही है। इसी बीच तेज चमक के साथ गिरी आकाशीय बिजली गिरी, जिसकी चपेट में आने से दुलारपुर निवासी उपेन्द्र सिंह पटेल (28) पुत्र लल्लन   की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गोरख पुत्र झुरी गम्भीर रूप से घायल हो गया। प्रधान संजय सिंह के अनुसार मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।
गंगा मे तैरती मिली अज्ञात महिला की शव, नही हुई शिनाख्त
बलिया। हल्दी थाना क्षेत्र के गंगापुर बहादुर बाबा के स्थान के समीप गंगा नदी में 32 वर्षीय विवाहिता की लाश सोमवार को उतराई मिली। सुबह गंगा स्रान करने पहुंचे लोगों की नजर जब लाश पर पड़ी तो हो-हल्ला शुरू हो गया। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जुट गयी। लाश मिलने की सूचना पर पहुंची हल्दी पुलिस ने लाश को नदी से बाहर निकलवाकर शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन शिनाख्त नही हो सकी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
साड़ी पहनी विवाहिता का रंग गेहुआं है। लाश मिलने को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हो रही है। कोई इसे हत्या तो कोई आत्महत्या करार देता नजर आया। पुलिस इस घटना को प्रथम दृष्टया गंगा में स्रान करते वक्त डूबने की बात मान कर चल रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। एसओ हल्दी संजय त्रिपाठी ने बताया कि अज्ञात महिला की लाश मिली है। मामले की छानबीन की की जा रही है।
घाघरा के छाड़न मे लापता हुआ वृद्ध, नही मिला शव
बलिया। रेवती थाना क्षेत्र के महादनपुर के 65 वर्षीय बृद्घ की घाघरा नदी के छाडन में रविवार की शाम डूब गया।  इसकी जानकारी होते ही दर्जनों लोग घाट पर पहुंच कर तलाश शुरू कर दिये, लेकिन देर तक पता नही चला। महादनपुर निवासी देवनाथ यादव अपनी भैंस चराने दीयरे में रविवार के सुबह लेके गए थे। जब शाम को भैंस अपने आप अपने घर चली आई और देवनाथ घर नही पहुंचा तो घर वाले अवाक हो गए। आनन-फानन में परिजन घाघरा नदी के छाडन में खोजबीन शुरू कर दिया, लेकिन काफी प्रयास के बाद भी पता नहीं चला। इसकी सूचना परिजन सोमवार को सुबह सहतवार पुलिस को दी। पुलिस भी गोताखोरों की मदद से प्रयास की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.