मंगेतर और प्रेमिका में हुई बीच सड़क पर महाभारत

राहुल मसवासी.
रामपुर. अक्सर आपने प्रेम प्रसंग के मामलों में दूसरी प्रकार से देखें होंगे लेकिन ये मामला एक प्रेम प्रसंग का है जिसमे  प्रेम दो महिलाओं की महाभारत में बदल गया और एक सार्वजनिक स्थान पर लड़के की प्रेमिका ओर मंगेतर में जमकर महाभारत हुई. और मंगेतर ने प्रेमिका का बाल पकड़ कर उसकों खूब नचाया. ये युद्ध भी ऐसा था कि लोग सिर्फ तमाशा देखते रहे कुछ लोग तो वीडियो भी बनाने लगे. वीडियो बनता देख मंगेतर और अधिक उतावली हो गई और अभद्र भाषा का प्रयोग प्रेमिका के ऊपर करते हुवे उसका चेहरा वीडियो में रिकार्ड करने के लिये वीडियो बनाने वालो से कहने लगी। 

मामला जनपद रामपुर के थाना भगतपुर का हैं जहां पर एक युवक के होने वाली पत्नी को उनकी प्रेमिका के साथ आपत्ति जनक स्थिति में देख लिया और मामला मारपीट में तब्दील हो गया । घटना की सूचना कोतवाली स्वार को दी गयी और पुलिस ने दोनों लोगो का स्वास्थ्य परीक्षण के लिए स्वार सरकारी हॉस्पिटल लाया गया। हॉस्पिटल में ही युवक की मंगेतर उसकी प्रेमिका को देख कर आग बबूला हो गयी और दोनों में मारपीट होने लगी। पूरी घटना को देख कर दोनों महिलाओं की मारपीट को देख  भीड़ जमा हो गयी और लोग उन्हें बचाने की जगह तमशा देखने लगे और वीडियो भी बनाई। वीडियो में लगातार अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया जिस कारण हम आपको उक्त वीडियो नहीं दिखा सकते.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *