दिन दहाड़े व्यापारी के संग हुई लूट

अग्रसेन विश्वकर्मा 

देवरिया. प्रदेश में अपराध सर चढ़ कर बोल रहा है. इसका आज एक नमूना तब देखने को मिला जब दिन दहाड़े दो व्यापारियों को बदमाशो ने लूट लिया. घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचार के अनुसार देवरिया के न्यू कालोनी मोहल्ला के रहने वाले आबिद अली और आशिक अली देवरिया सलेमपुर मार्ग पर बड़ी मंडी में सब्जी के थोक  व्यापारी हैं। ये दोनों हैदर अली एंड कंपनी के नाम से कारोबार करते हैं। रोज की तरह सोमवार को भी मंडी से कारोबार कर करीब 11 बजे बही और 2 लाख 80 हजार रुपये नगदी लेकर घर जाने के लिए निकले। आशिक अली बाइक चला रहे थे जबकि आबिद अली पीछे झोले में रुपये और बही लेकर बैठे हुए थे।

दोनों मंडी के गेट पर ही पहुंचे थे कि चार बाइक और एक  बुलेट पर सवार दस बदमाशों ने उन्हें तीन तरफ से घेर लिया। सभी बदमाशों के हाथों में असलहा था। दो बदमाशों ने व्यापारी के हाथ से बैग छीन लिया। व्यापारी से रुपये लूटने के बाद बदमाश सलेमपुर रोड के तरफ  भाग निकले। घटना की जानकारी होते ही मंडी के सभी व्यापारी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। लूट की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में  हड़कंप मच गया।
शहर कोतवाल, चौकी इंचार्ज तत्काल मौके पर पहुंचे और पीड़ित से जानकारी लेने के बाद वाहनों की चेकिंग शुरु कर दी। एक आपाची बाइक पर दो युवक भाटपाररानी जा रहे थे। संदेह के आधार पर पुलिस दोनों को पकड़ कर पूछताछ कर रही है। क्षेत्राधिकारी सदर डा. अजय कुमार सिंह ने बताया कि आस पास के थाना क्षेत्रों में भी वाहनों की चेकिंग कराई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.