Categories: Crime

सवा करोड़ की अफीम के साथ दो गिरफ्तार, भदोही पुलिस को मिली सफलता

शबाब ख़ान
भदोही: वाराणसी के पड़ोसी जिले कारपेट नगरी भदोही में अवैध अफीम की बड़ी खेप बरामद की गई है। जिला पुलिस और क्राइम ब्रांच के संयुक्त अॉपरेशन में मंगलवार को झिरिया पुल के पास एक ढाबे पर खड़े ट्रक से 14.300 किलो अवैध अफीम बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया। अफीम की यह खेप पंजाब से पश्चिम बंगाल की तरफ ले जाई जा रही थी।

भदोही जिले के ज्ञानपुर सीओ रामकरण ने मंगलवार को गोपीगंज थाने में बताया कि मंगलवार को क्राइम ब्रांच प्रभारी सत्येंद्र यादव और गोपीगंज पुलिस को सूचना मिली कि वाराणसी से इलाहाबाद की तरफ जा रहा ट्रक नंबर पीबी-07 एएस 9714 झिरियापुल के पास एक ढाबे पर खड़ा है।
उसमें नशीला पदार्थ छिपाया गया है। पुलिस टीम ने ढाबे पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे में ले लिया। तलाशी के दौरान ट्रक से 14.3 किलोग्राम अफीम मिली। पुलिस ने पंजाब के होशियारपुर जिले के हाजीपुर थानाक्षेत्र के सिंहपुर जटान निवासी कुलदीप सिंह और दुसुआ थाने के असमाशिल निवासी विजय को गिरफ्तार कर लिया।
उनके पास से 9500 रुपये और मोबाइल फोन भी बरामद किया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि इस धंधे में पंजाब के होशियारपुर के वीपीओ बजवारा निवासी करनैल सिंह भी शामिल है। दोनों आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओ में निरुद्ध कर जेल भेज दिया गया। कुलदीप सिंह होशियारपुर के मुडेरी थाने से पहले भी जेल जा चुका है।
pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

38 mins ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

49 mins ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

55 mins ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

1 hour ago