क्या इश्क का नाकाम था फंडा, जो युवक ने लगाया फांसी का फंदा

मृत युवक के शव के साथ विलाप करती मृतक की माँ 

समीर मिश्रा, मनीष गुप्ता

कानपुर। शहर के रेल बाजार थाना क्षेत्र के फेथफुलगंज इलाके में आज 23 वर्षीय युवक सूरज का उसके आवास पर छत से फंदे में लटकता हुआ शव प्राप्त हुआ। युवक के परिजन उसकी बुआ के यहां कल्याणपुर गये हुवे थे, वापस आने पर फंदे से लटकता हुआ सूरज का शव देखा। शव को देख परिजनों में कोहराम मच गया। इसी बीच किसीं ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। प्रथम दृष्टयतः मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।

घटना के संबंध में चर्चाओं के अनुसार युवक बर्तन बाजार में किसीं दुकान पर नौकरी करता है और अपने परिवार सहित उस मकान में किराये पर रहता है। चर्चाओं के अनुसार युवक का किसीं युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। आज परिजन उसकी बुआ के घर कल्याणपुर गये हुवे थे और युवक सूरज घर पर अकेला था। परिजनों ने शंका ज़ाहिर किया है कि किसीं बात पर सूरज का उसकी प्रेमिका से झगड़ा हो गया होगा जिससे नाराज़ होकर सूरज ने यह कदम उठा लिया होगा।
मौके पर पहुचे थाना प्रभारी रेल बाजार संतोष कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टयतः मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है, घटना का पूर्ण अनावरण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद किया जा सकेगा। तफ्तीश जारी है, लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।                        

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.