एक बार फिर शुरू हो गयी चुनावी टिकट की होड़, अमित महाजन नेे भेजा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पत्र

फारुख हुसैन 

पलिया कलां (खीरी) एक बार फिर चुनावी टिकट की होड़ शुरू हो चुकी है और सभी दावेदार अपने अपने कार्यों के प्रति सजग हो चुके है। इसी चुनावी दौर के चलते पलिया क्षेत्र के नगर पालिका अध्यक्ष के दावेदार अमित महाजन ने एक पत्र भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भेजकर अपने नगर निकाय के चुनाव में पार्टी से अध्यक्ष पद हेतु टिकट के लिए आवेदन किया है जिसमें उन्होंने अपने द्वारा बहुत से सामाजिक कार्यो को भी अवगत कराया है।

आपको बता दें कि आगामी होने वाले नगर निकाय के चुनाव में पार्टी से टिकट लेने के लिए बहुत से दावेदार ताल ठोक चुके हैं। सभी भावी प्रत्याशी अपनी अपनी जीत की पूरी तरह से पक्की मान कर चल रहे हैं और इस कारण सभी दावेदार  अभी से है ही जनसंपर्क करने में जुट गए हैं जिसके इसी क्रम में पलिया नगर के मोहल्ला बाजार निवासी एडवोकेट अमित  महाजन ने भी अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी की है आपको यह भी बता दें कि अमित  महाजन बीते नगर निकाय के चुनाव में भी अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रह चुके हैं और  इस बार भी नगर की हित को देखते हुए अमित महाजन पूरी तरह से जनसंपर्क में आ चुके हैं और उनके इस कार्य को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी मांग अब जनता भी कर रही है परतु  लेकिन अमित महाजन विगत लंबे समय से सामाजिक कार्य में लगे हुए हैं आज जो पलिया को जिला जिला बनाने की मुहिम चल रही इसकी में दो बार भारतीय जनता पार्टी के नगर महामंत्री भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर के नगर महामंत्री सहकारिता प्रकोष्ठ का वरिष्ठ उपाध्यक्ष भाजपा नगर संगठन चुनाव के चुनाव अधिकारी पद सहित राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के समस्त अनूषांगनिक संगठनो के  समन्वयक (कोआर्डीनेटर)के पद पर रहकर सेवा कर चुके हैं ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *