इसका श्रेय वरुण गाँधी को जाता है -संदीप सिंह

हरिशंकर सोनी 

सुलतानपुर.  सुलतानपुर  भाजयुमों के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य संदीप सिंह का स्वागत समारोह आज सांसद वरूण गांधी के प्रशासनिक व जनसंपर्क कार्यालय पर किया गया.वहां पर मिष्ठान वितरित कर संदीप सिंह ने युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बनने पर सांसद वरूण गांधी के प्रति आभार प्रकट किया. 

सांसद कार्यालय पर आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए संदीप सिंह ने कहा कि आज मै यदि भाजयुमों का राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बना हूँ तो इसका सारा श्रेय सांसद वरुण गांधी को जाता है. संदीप सिंह ने आगे कहा कि सांसद वरुण गांधी ने सदैव युवा वर्ग को तरजीह दी है. और उनका मानना है कि राष्ट्र की तरूणाई ही देश की तकदीर व तस्वीर बदल सकती है. और राष्ट्र को परम वैभव पर पहुँचाने में अहम रोल अदा कर सकती है.
इस दौरान संदीप सिंह ने कल शनिवार को अपने स्वागत कार्यक्रम में सहयोग करने वाले पार्टी के सभी पदाधिकारीयों, कार्यकर्त्ताओं समर्थकों व शुभचिन्तकों के प्रति आभार जताया और कहा मेरे दरवाजे युवा साथियों व कार्यकर्त्ताओं के लिए सदैव खुले है. सांसद वरुण गांधी के प्रशासनिक व जनसंपर्क कार्यालय पर भाजयुमों राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य संदीप सिंह का स्वागत करने वालों में प्रमुख रूप से पूर्व महामंत्री संजय सिंह सोमवंशी,पार्टी प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी,अरूण द्विवेदी,पीआरओ दयाराम अटल, संदीप मिश्रा,युवा मोर्चा जिला मंत्री आशीष सिंह रानू, संदीप जायसवाल, सतीश सिंह, अमरनाथ मिश्रा,अमरदीप सिंह एवं कुमार कुश शामिल रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.