डाक्टर की हैबानियत से चिकित्सा विभाग हुआ शर्मसार

शाहजहांपुर,कलान:- जनपद के एक सरकारी डॉक्टर का हैवानियत भरा चेहरा सामने आया है !यहां समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अंदर डॉक्टर और फार्मासिस्ट ने कक्षा 12 की छात्रा  के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया!घटना के बाद से आरोपी डॉक्टर और फार्मासिस्ट फरार है! फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके नाबालिक को मेडिकल के लिए भेज दिया है!

घटना जनपद के थाना मिर्जापुर क्षेत्र के जरियनपुर  सीएचसी की है जहां नाबालिक छात्रा अस्पताल मे दवा लेने गई थी! इसी बीच डॉक्टर नरेंद्र यादव ने अपने फार्मेसिस्ट संतोष के जरिए लड़की को मेडिकल रूम में बुलाया और उसके बाद दोनों ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया! घटना के बाद लड़की ने अपने परिजनों को पूरी घटना बताई! जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा! मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के परिवार की तहरीर पर आरोपी डॉक्टर नरेंद्र यादव और फार्मेसिस्ट के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करके लड़की को मेडिकल के लिए भेजा है!
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी डॉक्टर, फार्मसिस्ट अस्पताल से फरार हो गए है! पुलिस के अनुसार जल्दी आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी की कार्रवाई करके उन्हें जेल भेजा जाएगा! फिलहाल इस बारदात ने एक बार फिर अस्पतालों में लड़कियों की सुरक्षा पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है! जिन डॉक्टर को भगवान कहा जाता है वही डॉक्टर एक नाबालिक के लिए हैवान बन गये है! फिलहाल पुलिस आरोपी डॉक्टर की तलाश में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.