रिक्शा चालक के हत्यारोपी के घर पर तोड़ फोड़ व लूटपाट

सी पी सिंह विसेन

बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के चांदपुर गावं में रिक्शा भाड़ा को लेकर हुई खखनू पासवान की हत्या के बाद बृहस्पतिवार को सैकड़ों लोग थाने में जुट गये.  वहां से आने के बाद लाठी डन्डे से लैस सैकड़ों पासवान बिरादरी के लोगो ने चादंपुर निवासी आरोपी नन्दू पान्डेय के घर पर देर रात हमला कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शिया की माने तो आक्रोशित पासवान बिरादरी के लोगों ने आरोपी के घर पर जबरदस्त तोड़ फोड़ किया व घर में रखा सामान भी लूट ले गये. तोड़फोड़ व लूट पाट के दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की विडियो रिकॉर्डिंग करवाई. आरोपी के घर के लोग डर के मारे भाग गये. बाद में जब चांदपुर के ग्रामीणों ने तोड़फोड़ व लूटपाट का विरोध किया तो वहा से पासवान बिरादरी के लोग भाग गये।
पुलिस ने पासवान बिरादरी द्वारा कानून हाथ में लेने को गलत बताया है. हालांकि आरोपी के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर थाने में नहीं दी गई है. प्रभारी थानाध्यक्ष रवीन्द्र यादव ने बताया की कानून हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं है. तहरीर आएगी तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई होगी. बता दें कि आरोपी नन्दू पाण्डेय इसी वर्ष हाईस्कूल की परीक्षा दिया था. उसकी उम्र 15 वर्ष है. उसके पिता विकंलाग है. चांदपुर व जगदेवां दोनों गावों  में तनाव के चलते अमन पसंद  लोग चिन्तित हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.