केंद्र सरकार बहन जी के नेतृत्व में बनना तय – आर.सी. कुशवाहा

रविकातं

उरई। बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व एमएलसी आर.सी कुशवाहा ने पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के परिणाम निश्चित हैं। अगली केंद्र सरकार बहन जी के नेतृत्व में बनना तय हो गया है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से इस बार के चुनाव में किसी तरह की ढील न रखने की अपील की।

शुक्रवार को जालौन रोड पर जानकी पैलेस में बहुजन समाज पार्टी का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा शामिल हुए। नगर के सीमा द्वार पर बहुजन समाज पार्टी के स्थानीय नेताओं ने दर्जनों गाड़ियों के साथ उनकी जोश-खरोश से अगवानी की।
बाद में जानकी पैलेस में कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने बूथ स्तर तक जिले में पार्टी की तैयारियों का जायजा लिया।

सैक्टर अध्यक्षों को खड़ा करके उनसे उन्होंने सवाल किये। उन सैक्टर अध्यक्षों को माला पहनाकर सम्मानित किया गया जो कम से कम दो दर्जन लोगों को सम्मेलन में लेकर पहुंचे थे। आज की समीक्षा बैठक में एक बार फिर लोक सभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी को लेकर स्थिति साफ की गई। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि किसी तरह की अटकलबाजी करने की कोई जरूरत नही है। राष्ट्रीय अध्यक्ष का जालौन-गरौठा-भोगनीपुर सुरक्षित संसदीय सीट से कोरी समाज के प्रत्याशी को उतारने का निर्णय अंतिम है। इसके लिए पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी के नाम पर उन्होंने पहले ही मुहर लगा दी है जिसे बदला नही जायेगा।

सम्मेलन की अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष हीरालाल चौधरी ने की। पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी, मंडल जोन इंचार्ज शैलेंद्र शिरोमणि, जिला प्रभारी जगजीवन राम, पूर्व जिलाध्यक्ष मूलशरण कुशवाहा, श्रीपाल अहिरवार, हाजी अनीस खां, पूर्व कैबिनेट मंत्री चैनसुख भारती, सादाब खां, जिला पंचायत सदस्य जगम्मनपुर के प्रतिनिधि बृजेश प्रजापति, पूर्व जिला पंचायत सदस्य संजय गौतम, जिला उपाध्यक्ष रफीकुददीन पन्नू, महासचिव उदयवीर सिंह दोहरे, जिला सचिव श्याम सुंदर, कोषाध्यक्ष रामदास, बहुजन वालटिंयर फोर्स के जिलाध्यक्ष अजय दोहरे, वामसेफ की जिलाध्यक्ष मुन्नी देवी, सभी विधानसभा कमेटियों के प्रभारी और बुंदेलखंड जोन के पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *