नहीं रहे आईपीएस सुरेन्द्र कुमार दास. देखे उनके जीवन के कुछ यादगार पलो की तस्वीरे

समीर मिश्रा.

कानपुर, आईपीएस सुरेन्द्र दास आखिर ज़िन्दगी और मौत की चल रही जंग में हार ही गया. आज दोपहर 12:19 पर उन्होंने ने आखरी सांस लेकर इस दुनिया से अलविदा कहा, उनकी मौत की पुष्टि डॉ राजेश अग्रवाल ने किया. २०१४ बीच के आईपीएस सुरेन्द्र कुमार दास वर्त्तमान में नगर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) पद पर कानपुर में तैनात थे. उनकी मौत की खबर मिलते ही पुलिस विभाग में उदासी छा गई. वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.

ज्ञातव्य हो कि पारिवारिक कलह से तंग आकर इन नवजवान अफसर ने ज़हरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था. अचेतावस्था में उसको लेकर पुलिस टीम अस्पताल गई थी. इस दौरान इलाज में कोई कमी नहीं रही यहाँ तक की घटना के दिन ही मुम्बई से चिकित्सको की एक विशेष टीम बुलाई गई थी जो एस्मो मशीन लेकर आई थी.

परन्तु कहते है इश्वर की इच्छा के आगे कोई चिकित्सा काम नहीं आती और आखिर सभी उपकरण कुछ नहीं कर पाये और सुबह से ही सुरेन्द्र कुमार दास के मल्टिपल आर्गन काम करना बंद कर गये और चिकित्सको के लाख प्रयास के बाद भी आज दोपहर 12:19 पर उन्होंने आखरी सास लेकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके मौत की खबर सुनते ही पुरे प्रदेश के पुलिस महकमे में उदासी का माहोल हो गया है वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है

Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *