Categories: Gaziabad

दो शातिर चोरो को क्षेत्रवासियों ने धुनाई कर पुलिस को सौपा, चोरी के मोबाइल बरामद

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में मकान मालिक ने 2 चोरो को पकड़ लिया। जिनकी पब्लिक ने धुनाई कर पुलिस को सौप दिया।पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।वही मारपीट की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो नामजद लोगो के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा तलाश शुरू कर दी है।
गौरतलब है कि सोमवार – मंगलवार की देर रात खुशहाल पार्क निवासी राकेश मिश्रा के घर मे बल्ली के सहारे 2 चोर घुस गए। जो घर से 2 मोबाइल चुराकर भागने लगे।तभी आहट सुनकर राकेश मिश्रा की आंख खुल गयी और शोर मचा दिया। शोर सुनकर मोहल्ले के लोगो ने दोनों चोरो को पकड़ लिया तथा जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग दोनो चोरो को मकान के थाम से बांधकर पीट रहे है। पुलिस ने दोनों चोरी के मोबाइल बरामद कर चोरो आसिफ व इकबाल निवासी खुशहाल पार्क को जेल भेज दिया है। वही वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने 2 नामजद लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

aftab farooqui

Recent Posts

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

4 mins ago