आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लेमीन की आयोजित हुई जनसभा

रूपेंद्र भारती

घोसी/मऊ/ आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लेमीन के तत्वावधान में बुधवार को दोपहर में घोसी नगर कर करीमुद्दीनपुर स्थित मदरसा समशूल उलूम के पास एक जनसभा फैज अहमद की अध्यक्षता एवं सलमान खान की संचालन में सम्पन्न हुआ।

घोसी नगर के करीमुद्दीनपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य आरिफ इकबाल एडवोकेट ने कहा कि आज मुसलमानों की स्थिति दयनीय है ।उन्हें समाज मे सामाजिक ,आर्थिक एवं राजनीतिक समानता लेने के लिए आरक्षण देने की जरूरत है ।इस आरक्षण को लागू कराने के लिए पूरे प्रदेश में 99 जनसभा कर मुसलमानों को जागृत कर आगे लाकर मौलिक अधिकारों का उपयोग कर वर्तमान सरकार के समक्ष पेश करेंगे।

विशिष्ट अतिथि जौनपुर के जिलाध्यक्ष इमरान बंटी ने कहा कि देश का मुसलमान सामाजिक ,आर्थिक एवं शैक्षणिक रूप से पिछड़ा हुआ है। आज मुसलमानों को कई संगठनों द्वारा परेशान किया जा रहा है जो नही होना चाहिए।इस अवसर पर डाक्टर इकबाल, सालिम खान, जफरुल इस्लाम खान, अरमान, डाक्टर अकबर, साहेब, तबरेज खान, दिलशाद, आमिर खान, फैसल सिद्दीकी, आदिल, बेलाल, हाजी अनवर आज़मी, शफ़क़त, शाद, आलम शमशाद आदि उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *