जब तक सूरज चांद रहेगा सरदार वल्लभ भाई पटेल का नाम रहेंगा : जाहिद बेग

प्रदीप दुबे विक्की

भदोही। देश के प्रथम उप प्रधानमंत्री व गृह मंत्री लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस 31 अक्टूबर को उनके आदर्शो सिद्धान्तो पर चलने का संकल्प लेते हुए पूर्व विधायक जाहिद बेग ने कहां कि लौह पुरुष के पद चिंहो पर चल कर ही देश की तरक्की संभव है। भारतीय स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ने अपने जीवन काल में देश को दिशा देने का काम किया।पूर्व विधायक ने कहां कि आज आवश्यकता इस बात की है की देश में भ्रस्टाचार, अराजगता, महिला उत्पीरण को दूर करने के लिए राजनीतिक व समाजिक कार्यकर्ताओ को त्याग की भावना से कार्य करने की जरुर है।देखावा से नीजी लाभ वक्ती भले हो लेकिन समाज हित के लिए सरदार वल्लभ भाई पटेल के विचारो नीतियों को आत्मसात कर ही आगे बढा जा सकता है।

उन्होंने कहां कि आज स्थिति चंद्र स्वार्थी लोगो के चलते दयनीय होती जा रही है।जनता दुखी व चिंतित है।गरीब असहायो को कही सुनवाई नही हो रही है जबकि देश के महापुरुषों ने समाज के सबसे पिछड़े हुए लोगो को मुख्य धारा से जोड़ने का सपना देखा था।लेकिन आज स्वार्थी लोगो के चलते अमीर गरीब में ही खाई बढती जा रही है।अमीर और अमीर व गरीब और गरीब होता जा रहा है।पूर्व विधायक ने कहां कि समाज में परिवर्तन गरीब असहाय की मदद व उत्थान के लिए स्वार्थी लोगो को दरकिनार करना होगा।उन्होंने सरदार वल्लभ भाई पटेल की विचारो नीतियों पर चलने की शपथ ली।साथ ही 2019 लोस चुनाव में सपा गठबंठन की जीत दिलाने में कार्यकर्ताओ को जूट जाने का आह्वान किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *