Categories: Politics

नोटबंदी और जीएसटी से देश को भाजपा ने तबाह किया – गुरप्रीत जार्जी

फारुख हुसैन

पलिया कलां खीरी।  मंगलवार को समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन नगर पलियां में स्थित वैश्य धर्मशाला के प्रांगण में बूथस्तरीय सतर पर किया गया। कार्यक्रम का संचालन पूर्व ब्लाक प्रमुख गुरप्रीत जॉर्जी  ने किया। इस मौके पर पार्टी के 137,पलियां विधानसभा क्षेत्र के पार्टी के वरिष्ठ नेताओ ने कार्यकर्ताओं को अगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियो की बारीकियों से अवगत कराया। कहा कि इस बार कोई मौका नहीं चूकना हैं।

सम्मलेन के मुख्यअतिथि मो0 कय्यूम खान जिलाध्यक्ष ने कहा कि साम्प्रदायिक ताकते देश को कमजोर करने का काम कर रही हैं। आम आदमी की समस्याओं पर बात न कर लगातार उन्हें भटकाने की कोशिश हो रही है। महंगाई, बेरोजगारी, किसान, युवा, दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यको की समस्याओं को दरकिनार कर उन्हें ऐसे मामलो में उलझा दिया जा रहा है, जिससे उन्हें जाति धर्म में विभाजित किया जा सके। नोट बन्दी, जी0एस0टी0 से देश को तबाह करने वाली भाजपा से आमजन को कार्यकर्ताओ को आगाह करना होगा।

जिलामहासचिव नरेश यादव -ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि अबकी बार उन्हें आर-पार की लड़ाई लड़नी है और फ़ास्टिक ताकतों को उखाड़ फेंकना है। पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को दिल्ली में भी मजबूत कर देना है। कार्यक्रम संयोजक – पालिया विधानसभा से रही सपा प्रत्याशी अनीता यादव ने कहा कि हर बूथ पर फ़ास्टिक ताकतों से लड़ने के लिये युवा शक्ति को एक जुट होना होगा। आम आदमी के सरोकारों से जुड़े मुद्दे को मजबूती से उठकर संघर्ष करना होगा।

विधानसभा अध्यक्ष जावेद अख्तर ने बूथ पर मतदाताओं की संख्या बढ़ाने और उन्हें पार्टी की रीति-नीति से जोड़ने के तौर-तरीके बताये। सम्मलेन में प्रदेश कार्यकारणी सदस्य धनंजय उपाध्य, पलियां चेयरमैंन, महोमद्दी पूर्व चेयरमैन कय्यूम खान, जगदीश प्रसाद, महमूद हुसैन, अजय सिंह, रघुवीर यादव, तरसेम, टीटू, फुरकानं अंसारी, ललित पाल, अरुण मौर्य, विनोद गुप्ता,सतीश, आरपी चौधरी, पूनम, अंजलि सिंह, गंगादेवी, रहनुमा, वासिम खान, हरजिंदर, शिवम रस्तोगी, जलीस खान, महमूद गाजी, आते रहमान, कामिल, शहीद, जीतेन्द्र, कतुबुद्दीन,व पार्टी के सभी सम्मानित बूथ प्रभारी एवं सदस्य और समाजवादी कार्यकर्त्ता गण मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

गज़ा में संघर्ष विराम मुद्दे पर इस्राइली सरकार के मंत्रियो में हुआ दो फाड़, हमास ने जारी किया दो बंधको का वीडियो

मो0 कुमेल डेस्क: ग़ज़ा में संघर्ष विराम और बंधकों की रिहाई के लिए समझौते को…

24 mins ago

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

24 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

1 day ago