तेज़ रफ़्तार ट्रक ने दो छात्राओ को रौंदा, एक कि मौके पर हुई मौत, एक घायल

नुरुल होदा खान

सिकंदरपुर बलिया 21 जनवरी। नगरा मार्ग पर किकोढ़ा मोड़ (भड़िकरा चट्टी) पर सोमवार की सुबह नगरा के तरफ से खाद लदी तेज गति से आ रहे ट्रक के चपेट में आकर 16 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई। जबकि 5 वर्षीय उसकी फुफेरी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई जिसका इलाज सीएचसी सिकंदरपुर में चल रहा है। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जाम लगा दिया जिससे सिकंदरपुर- नगरा मार्ग घंटो जाम रहा।

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के चकभड़ीकरा ग्राम सभा के सहाई के डेरा निवासी सपना (16) पुत्री स्वर्गीय संजय राजभर अपने कोचिंग से आकर अपनी 5 वर्षीय फुफेरी बहन आरती पुत्र कमलेश को उसकी स्कूल छोड़ने जा रही थी। वह ज्योंही सड़क पार करने हेतु किनारे पहुंची कि नगरा की तरफ से तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसे धक्का मार दिया। जिससे सपना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि आरती उसके हाथ से छूटकर दूर जा गिरी। जिससे उसके सर में गंभीर चोट आई। जीवन की आस में ग्रामीणों ने सपना व आरती को सीएचसी सिकंदरपुर पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने सपना को मृत घोषित कर दिया जबकि आरती का इलाज चल रहा है।

उधर आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक के शीशे फोड़ दिए तथा ड्राइवर व खलासी की पिटाई कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस में ड्राइवर और खलासी को अपने कब्जे में ले लिया तथा जाम छुड़ाने का प्रयास किया। मुआवजे की मांग कर रहे ग्रामीणों ने घटनास्थल पर उच्च अधिकारियों को बुलाने की बात कही। मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी सिकंदरपुर राजेश कुमार यादव ने समझा बुझाकर किसी तरह से जाम को समाप्त कराया। पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर थाने ले आई व शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *