लोकसभा चुनावों पर पैनी नज़र रखते हुवे पांच दिन में दस राज्यों का दौरा करेगे पीएम

आदिल अहमद

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनावों को देखते हुए 10 राज्यों का दौरा 5 दिन में करनेवाले हैं। 5 राज्यों में पीएम का यह दौरा लोकसभा चुनावों के पहले बहुत महत्वपूर्ण है और यह चुनाव प्रचार की जोरदार शुरुआत के तौर पर देखा जा रहा है। पीएम मोदी 10 राज्यों के इस दौरे में एक रात असम में स्टे भी करेंगे। 8 फरवरी को प्रधानमंत्री 3 राज्यों का दौरा करेंगे।

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में कोंडातराई में एक रैली को संबोधित करेंगे। यह छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में मिली हार के बाद पीएम मोदी का राज्य का पहला दौरा होगा। इसके बाद प्रधानमंत्री पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में रैली करेंगे। पश्चिम बंगाल से पीएम असम जाएंगे और रात को वहीं रुकेंगे भी।

9 फरवरी को असम की राजधानी गुवाहाटी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे। ब्रह्मपुत्रा नदी पर पुल के लिए आधारशिला का पत्थर रखेंगे। एम्स का शिलान्यास और नए गैस पाइपलाइन का उद्घाटन करेंगे। यह गैस पाइपलाइन नॉर्थ ईस्ट को नैशनल गैस ग्रिड से जोड़ेगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *