चुनाव के मद्देनजर पुलिस पर्यवेक्षक राजीव रंजन ने किया बूथ निरिक्षण, दिये आवश्यक निर्देश

रूपेंद्र भारती

घोसी /मऊ  आगामी लोक सभा के चुनाव के मद्देनजर पुलिस पर्यवेक्षक राजीव रंजन ने रविवार को घोसी क्षेत्र के दों स्थानों घोसी एवं लाखीपुर स्थित बूथ स्थलों का निरीक्षक कर अपने मातहतों को आवश्यक निर्देश दिया ।

पुलिस पर्यवेक्षक राजीव रंजन ने घोसी नगर के मझवारा मोड़ स्थित जूनियर हाई स्कूल में छः बूथों एवं लाखीपुर में दो बूथों का रविवार को निरीक्षक किया । जिसमें शौचालय , पानी एवं बिजली की जांच किया । वोटर को कोई प्रभावित न करें । इसकी समुचित व्यवस्था करने को कहा । सुरक्षा एवं पूर्व में हुई घटनाओं का अवलोकन कर उसकी पुनरावृति न हो । उसकी व्यवस्था करने करने को कहा । बूथ पर रखे फर्नीचरों को यथाशीघ्र हटाने का निर्देश दिया । लाखीपुर में टूटे फर्श को सही कराने हेतु प्रधान को निर्देशित किया । साथ ही प्रभारी निरीक्षक बीडी पाण्डेय को निर्देश दिया कि चुनाव को शान्तिपूर्वक सम्पन्न कराने के लिए दबंगों पर गोपनीय नजर रखने को कहा । कहाकि किसी भी हाल में चुनाव प्रभावित नहीं होनी चाहिए । इस दौरान लाईजिंग अधिकारी मनोज , वरिष्ठ उपनिरीक्षक बृजेश राय सहित अन्य लोग उपस्थित रहें ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *