वाराणसी – गठबंधन प्रत्याशी शालिनी यादव के केंदीय चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन, कार्यक्रम में नहीं नज़र आये सुरेन्द्र पटेल और हाजी समद

ए जावेद

वाराणसी. वाराणसी लोकसभा सीट के लिए गठबंधन प्रत्याशी शालिनी यादव के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का सिगरा पर उद्घाटन हुआ। प्रत्याशी शालिनी यादव और बर्खास्त बीएसऍफ़ सिपाही तेज बहादुर यादव ने फीता काट कर केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया। शालिनी यादव ने इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुवे कहा कि भाजपा अब तक हुवे पांच चरणों के चुनाव में अपनी स्थिति देख चुकी है। इस बार 2014 लोकसभा चुनावों जैसी स्थिति नही है। इस बार जनता सवाल पूछ रही है। इस बार जनता पांच सालो का हिसाब मांग रही है।

उद्घाटन के अवसर पर कार्यालय प्रभारी अरविंद सिंह व लोकसभा प्रत्याशी के मीडिया प्रभारी संदीप मिश्रा व कार्यालय सह प्रभारी शमीम अंसारी की नियुक्ति की घोषणा हुई, जिसका कार्यकर्ताओं ने करतल ध्वनि से स्वागत किया। उद्घाटन के अवसर पर प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष डॉ पीयूष यादव, महानगर अध्यक्ष राजकुमार जयसवाल, पूर्व मंत्री मनोज राय धूपचंडी, अशफाक अहमद डब्लू, सतीश फौजी, पूर्व मंत्री डॉ। बहादुर यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा, पूर्व महानगर अध्यक्ष डॉ। ओपी सिंह, बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष लक्ष्मण राम, विधानसभा अध्यक्ष दक्षिण इरशाद अहमद, विधानसभा अध्यक्ष कैंट विवेक यादव, तनुज पांडे, दीपक यादव लालन, रविकांत विश्वकर्मा, प्रशांत जायसवाल, पूजा यादव, प्रिया अग्रवाल, शशि यादव, मीरा सेठ, रितु जायसवाल, जानकी देवी, रितिका रानी, राधा देवी आदि लोग उपस्थित रही।

नहीं नज़र आये पूर्व विधायक हाजी समद और सुरेन्द्र पटेल

कांग्रेस छोड़ सपा का दमन थामने वाली शालिनी यादव के आज के केंदीय कार्यालय उद्घाटन के मौके पर नही नज़र आये। ध्यान देने वाली बात ये है कि पूर्व मंत्री सुरेन्द्र पटेल ने शालिनी यादव के टिकट का विरोध किया था। इस मामले में सुरेन्द्र पटेल ने बाकायदा बयान तक जारी कर दिया था और इस टिकट का विरोध करते हुवे कहा था कि शालिनी यादव का चुनाव प्रचार न तो मैं करूँगा न ही मेरे समर्थक करेगे। वही सपा के पूर्व विधायक हाजी समद भी कही नज़र नहीं आये। सुरेन्द्र पटेल और समद के नही दिखाई देने पर उठे मीडिया के सवालो को टालते हुवे आयोजक ने सुरेन्द्र पटेल के चंदौली में चुनाव प्रचार में व्यस्त होने की बात कही।

व्यवस्था के बीच दिखाई दी अव्यवस्था

कार्यक्रम हेतु आयोजको द्वारा विशेष रूप से मीडिया को आमंत्रित किया गया था। परन्तु मीडिया के लिए न तो कही बैठने की व्यवस्था थी और न ही उनके लिए कोई एक गिलास पानी देने की किसी ने ज़हमत उठाई। आयोजको द्वारा दिले टाइम से लगभग एक घंटे से अधिक देर से शुरू हुवे कार्यक्रम में पानी की प्यास बुझाने के लिए पत्रकार पास में पान और चाय के खोमचो का सहारा लेते दिखाई दे रहे थे।

 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *