बाबा को जलाभिषेक की तमन्ना दिल में लेकर घर से निकले हरिलाल, हो रास्ते में ही त्याग दिया प्राण

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। किसकी मौत कहां आ जाय, कौन जानता है। प्रभु की लीला अपरमपार है, उसकी मर्जी को कौन पहचान सकता। हुआ यूं ! कि मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के ग्राम उफरौली निवासी हरीलाल पासवान (65) पुत्र सुकई अपनी पुत्री व ग्राम के लगभग आधा दर्जन लोगों के साथ बाबा धाम जलाभिषेक करने के लिए गुरुवार को जा रहे थे। जिनकी यहां हार्ट अटेक से मौत हो गयी। बाबा भोलेनाथ को जलाभिषेक करने की हसरत अधूरी की अधूरी ही रह गयी। परिजन मृतक के शव को रिजर्व साधन से अपने को लेकर चले गये।

जानकारी के अनुसार मधुबन से चलने का बाद स्थानीय रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की प्रतिक्षा में सभी लोग बैठकर भोजन कर रहे थे कि उसी बीच हरीलाल पासवान की कुछ तबीयत खराब हुयी। आनन-फानन में सहयोगी उन्हें स्थानीय सीएचसी सीयर में उपचारार्थ दाखिल कराया। उनका उपचार शुरु हुआ और उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी। मौत की सूचना पाकर परिजन अस्पताल में चिल्ला-चिल्ला कर रोने धोने लगे। इससे पूरा माहौल ही गमगीन हो गया था। चिकित्सक डा0 अस्लम की माने तो उन्हें हार्ट अटेक हुआ और उनकी मौत हो गयी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *