वैश्य समाज की कार्यकारिणी हुई भंग

गौरव जैन

रामपुर – दिनांक 19-07-2019 को अजय केशरी प्रदेश अध्यक्ष वैश्य समाज उत्तर प्रदेश ने संगठन को गतिशील व सक्रिय करने के उद्देश्य से समस्त पदों को भंग कर दिया है। उन्होंने कहा कि ये कोई कष्ट का विषय नही है यह केवल मात्र संगठन को मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य से सामान्य प्रकिया का एक हिस्सा है जिसके तहत अच्छे कार्य करने वालों को सम्मान व जिम्मेदारी मिलना चाहिये।

उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे लोग है जो पदों पर है लेकिन अपने किसी व्यस्तता के कारण कार्य मे समय नही दे पा रहे है पहले वह समय देते थे लेकिन बदली परिस्थिति के अनुसार अब वह समय देने में असमर्थ है तो उनके स्थान की पूर्ति के लिये समाज के हित मे संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से संघठन की एक प्रक्रिया है जो एक समय के उपरांत पूरा किया जाना आवश्यक है अन्यथा संगठन कमजोर होता चला जाता है।

उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे भी व्यक्ति हर संगठन में होते है जो कार्य तो कुछ नही करते परन्तु अपना निजी कार्य जब आता है तो गलत काम को भी सही कह करके करवाने के लिये कभी मंत्री नन्दी जी के पास कभी हमारे पास चले आते है और काम नही होता तो बोलते है कि जब हमारा काम नही हो रहा तो दूसरे लोगो का काम कैसे होगा ऐसे लोगो को भी ध्यान में रखते हुए संगठन से बाहर किया जाएगा तथा संगठन का  शीघ्र पुनर्गठन किया जाएगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *