कांग्रेस नेता सचिन चौधरी ने भरी हुंकार, कहा भाजपा साबित करे वरना अमरोहा की जनता से हाथ जोड़ कर माफ़ी मांगे

हर्मेश भाटिया

मुरादाबाद. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अमरोहा लोकसभा से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी रह चुके सचिन चौधरी ने आज अमरोहा लोकसभा के कई गावो का दौरा किया। इस दौरान बारिश और अन्य कारणों से गिरे गरीबो के मकानों पर भी वह गये और आवश्यक मदद का आश्वासन दिया।

इस दौरे के दौरान उनके साथ उनके सैकड़ो समर्थक थे। दौरे के दौरान उन्होंने हर क्षतिग्रस्त घरो में जाकर गृह स्वामी और परिजनों से मुलाकात किया। हालातो का जायजा लेते हुवे उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुवे प्रधानमंत्री आवास योजना पर जमकर भडास निकाली और कहा कि यह योजना केवल एक दिखावा है।

देर रात आवास वापस आने पर सचिन चौधरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से भी भाजपा के प्रधानमंत्री आवास के दावो पर जमकर भड़ास निकाला। उन्होंने यहाँ तक कहा कि पुरे लोकसभा अमरोहा के गावो में अगर एक भी प्रधानमंत्री आवास बना हो तो भाजपा उसको मुझे दिखाये, मैं हर सजा पाने को तैयार हु वरना भाजपा पुरे लोकसभा की जनता से माफ़ी मांगे।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि “मैं भाजपा को चुनौती देता हूं कि भाजपा साबित करके दिखाएं कि मेरी अमरोहा लोकसभा के गांवों में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पिछले 5 साल में अगर एक भी मकान बना है तो मैं कोई भी सजा भुगतने के लिए तैयार हूं, और अगर एक भी मकान नहीं बना है तो भाजपा सरकार अमरोहा लोकसभा की जनता से हाथ जोड़कर माफी मांगे।“

सचिन चौधरी ने अपने खुद के व्यक्तिगत नंबर से कई सोशल मीडिया ग्रुप में अपने बयान को पोस्ट किया है। उन्होंने वह फोटो भी डाली है जिसमे गावो में गिरे हुवे मकानों का उन्होंने मुआयना किया था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *