Categories: Crime

12 घंटे कुए में छुपा था, ट्रिपल मर्डर का आरोपी..

तारिक खान

प्रयागराज..चौफटका में हुए तिहरे हत्याकांड के नामजद आरोपियों की धरपकड़ को क्राइम ब्रांच की टीम भी लगाई गई थी लेकिन, घर मे ही तीन महिलाओं के साथ 8 लोगो को गिरफ्तार कर ली थी। पुलिस को फरार आरोपी बलवंत की तलाश थी। उसकी तलाश में पुलिस इधर उधर भटकती रही लेकिन कामयाबी नहीं मिली। आरोपी बलवंत घर के ही पास सूखे कुएं में हथियारों के साथ छुप कर बैठा था।

पुलिस उसको हर जगह ढूंढ़ने में लगी थी। उधर वारदात की संवेदनशीलता को देखते हुए घटना स्थल पर आज भी पुलिस फोर्स तैनात रही। धूमनगंज के चौफटका में 18 जुलाई को रास्ते को लेकर हुए विवाद में लालू यादव, अजीत व करन पासी की नृशंस हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने बलवंत सिंह व उसकी पत्नी कुसुमलता, उसके बेटे अजीत सिंह, चंदन सिंह, सोनल सिंह, सूरज सिंह, संजू सिंह, मंजरी उर्फ मंजू पत्नी चंदन, रचना पत्नी सूरज मनीष शुक्ला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। इस मामले में नामजद 10 आरोपियों में आठ पकड़े जा चुके है।

सभी नामजद आरोपी में से सात को घर में से ही गिरफ्तार कर लिया था। 12 घण्टे बीत जाने के बाद पुलिस को बलवंत, सूरज, सोनू और ट्रिपल हत्याकांड में इस्तेमाल हथियारों का पता नही लग रहा था। आरोपियों के घर के पास एक सूखा कुआँ है लोगो को उसमे कुछ हरकतें सुनाई दी, लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि कुएं में कोई छिप कर बैठा है। पुलिस जब कुएं में देखा तो बलवंत हथियारों के साथ कुँए में छुपा बैठा हुआ है। पुलिस बलवंत और कत्ल में इस्तेमाल किया गया हथियार कुँए से बरामद किया। जबकि सोनू और सूरज अभी तक फरार हैं। सूरज की रिश्तेदारी कौशांबी के मंझनपुर गांव में भी है। उसकी तलाश में पुलिस की एक टीम वहां पहुंची लेकिन, उसके पहुंचने से पहले ही सूरज वहां से भाग निकला।

पुलिस के मुताबिक दूसरे आरोपी सोनू की लोकेशन मुंबई में मिली है लेकिन उसके लिए अभी तक पुलिस टीम रवाना नहीं हुई है। उधर, ट्रिपल हत्याकांड के बाद से इलाके में अभी भी खौफ का माहौल है। स्थिति को सामान्य करने के लिए वहां पुलिस बल को तैनात रखा गया है।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

4 hours ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

5 hours ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

5 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

5 hours ago