Categories: National

युवक ने तमंचे के साथ पोस्ट की सेल्फी, बोला- हमारा कोई क्या बिगाड़ लेगा?

तारिक खान

कौशांबी : हथियारों का शौक कब मुसीबत बन जाए, किसी को पता नहीं होता। खास तौर पर अवैध असलहों के साथ ली गई सेल्फी आपको जेल भी भिजवा सकती है। ऐसा ही एक मामला यूपी के कौशांबी में सामने आया है। जहां एक युवक ने सोशल मीडिया पर अवैध तमंचे के साथ अपनी सेल्फी पोस्ट कर दी। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है। तमंचे के साथ सेल्फी पोस्ट करने वाले युवक ने लिखा कि हम तो पहले से बिगड़े है, हमारा कोई क्या बिगाड़ लेगा।

मामला कोखराज थाना क्षेत्र जीवनगंज का है। पोस्ट की गई फोटो देखकर एसपी ने कोखराज थाना पुलिस को मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक युवक जीवनगंज गांव का रहने वाला बताया जा रहा हैं। जिसकी पहचान नरेंद्र सिंह के रूप में की गई है। जहां पर एक युवक ने तमंचे के साथ अपनी फोटो अपलोड की थी। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने यह फोटो वॉट्सऐप ग्रुप में पोस्ट कर दी।

सेल्फी रात के वक्त किसी सूनसान जगह पर ली गई है। इस फोटो में युवकों के हाथ में अवैध तमंचा दिख रहा है। युवकों ने महज हवाबाजी में तमंचे के साथ फोटो खिंचाई थी। इसके बाद उनमें से एक युवक ने इस फोटो को फेसबुक पर पोस्ट कर दी। अवैध हथियार लेकर फेसबुक पर डाली गई ये फोटो जल्द ही वायरल होने लगी। पुलिस को जब इस फोटो के बारे में पता चला तो क्राइम ब्रांच टीम जांच में जुट गई। उधर, इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

pnn24.in

Recent Posts

गज़ा में संघर्ष विराम मुद्दे पर इस्राइली सरकार के मंत्रियो में हुआ दो फाड़, हमास ने जारी किया दो बंधको का वीडियो

मो0 कुमेल डेस्क: ग़ज़ा में संघर्ष विराम और बंधकों की रिहाई के लिए समझौते को…

25 mins ago

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

24 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

1 day ago